अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      मुखिया-पूर्व जिपस समेत 6 चुनिंदा घरों पर अंधाधुन फायरिंग, पुलिस टीम पर हमला, जमादार-चौकीदार जख्मी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के जगदीशपुर तियारी गांव में बीते देर शाम बदमाशों ने मुखिया और पूर्व जिप सदस्य के घर पर अचानक अंधाधुन फायरिंग की और इस वारदात की सूचना पर कार्रवाई के लिए करने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने रोड़ेबाजी कर उन्हें खदेड़ दिया।

      इस दौरान जमादार उदय नारायण यादव और चौकीदार राहुल पटेल को गंभीर चोटें आई, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। एक पुलिसकर्मी से मोबाइल भी छीन लिया गया।

      पुलिस कर्मियों के जख्मी होने के बाद पर्याप्त संख्या में मौके पर सुरक्षा बलों को बुला लिया गया। तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।मुखिया पूनम देवी व पूर्व जिप सदस्य दयानंद कुमार समेत छह घरों को निशाना बना दर्जनों बदमाश गोलीबारी कर रहे थे।

      ग्रामीणों के अनुसार दर्जनों बदमाश एकाएक आ धमके और कहा कि अपने-अपने घरों और दुकानों का दरवाजा बंद कर लें। इसके बाद बदमाश अंधाधुंध फायरिंग करने लगे।

      इस गोलीबारी से गांव में भगदड़ मच गई। ग्रामीण भाग कर अपने-अपने घरों में जा दुबके। घटना के समय मुखिया के परिवार घर में नहीं थे। चर्चा है कि इस वारदात को एक सफेदपोश के इशारे पर अंजाम दिया गया है।

      देखिए वीडियोः क्या बताते हैं जमादार उदय नारायण यादव…….

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!