अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      मानपुर थाना क्षेत्र में अवैध बालू ढो रहे ट्रैक्टर ने फिर ली दो मासूम की जान

      अवैध  बालू खनन को लेकर सभी थानेदार अपने आपको हमेशा स्वच्छ एवं सुंदर आचरण का बताते हैं। मगर सच कहा गया है की पाप एक दिन छाती पर चढ़कर नाचने लगता है।”

      यही हालात आज नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में देखने को मिला है। जहां के थानेदार की मिलीभगत से अवैध उत्खनन का खुला खेल चल रहा है, जिसमें रात-दिन खनन माफिया अपने काले कारोबार में लगे हैं।

      BALU MAFIYA IN NALANDA 4आज थाना क्षेत्र में अवैध खनन कर बालू लदी हुई ट्रैक्टर गोंगरी पर गांव से गुजर रही थी कि 4 वर्षीय प्रिंस कुमार को कुचल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

      वहीं दूसरी तरफ दूसरे ट्रैक्टर ने इसी गांव में दूसरे स्थान पर अवैध बालू लदे ट्रैक्टर से एक 5 वर्षीय बच्ची की दबकर घटनास्थल पर मौत हो गई।

      घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने लड़का को एक्सीडेंट करने वाले ट्रैक्टर चालक गोलू कुमार, जो मानपुर थाना क्षेत्र के छबीला पुर गांव का निवासी है, उसे कब्जे में लेकर पीट पीटकर अधमरा कर देने की सूचना है।

      वही खबर लिखने तक मानपुर के थानेदार साहब छुट्टी पर बताए गए और प्रभारी थानेदार अवैध खनन के प्रति कुछ बताने से बचते हुए नजर आए और बाद में विस्तृत जानकारी देने की बात कही।    

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!