अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      महिला मुखिया के साथ वार्डपत्नी ने की यूं मारपीट, वीडियो वायरल

      मुखिया बचाओ-बचाओ चिल्लाते रही, मगर भीड़ बहुत देर तक मूकदर्शक बनी रही।  पूरे मामले का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो चुका है। …”

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। प्रदेश के गोड्डा जिले से आज एक बेहद चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है। बसन्तराय प्रखंड में आज शाम डेरमा पंचायत की मुखिया मो. नीलम देवी के साथ एक महिला ने जबरदस्त मारपीट की। 

      MAHILA MUKJIYA MARPIT VEDIO VIRAL11मारपीट की पूरी वजह निकलकर सामने नहीं आ पाई है।  मुखिया के साथ दुर्व्यवहार करने वाली महिला वार्ड सदस्य विसम्बर मंडल की पत्नी है।

      विशेष बातचीत में मुखिया नीलम देवी ने मीडिया को बताया कि आज दिन के करीब चार बजे सूचना मिली के पंचायत अंतर्गत सनौर गांव में बनने वाली पीसीसी सड़क के निर्माण कार्य को कुछ लोगों ने रोका रखा है।

      उन्होंने बताया कि शाम में मेरे वहां जाने के बाद अचानक से वार्ड सदस्य वीसंबर मंडल की पत्नी के द्वारा विवाद खड़ा कर दिया गया और मार-पीट करने लगी।

      उन्होंने बताया कि मैं बचाओ-बचाओ चिल्लाते रही मगर भीड़ बहुत देर तक मूकदर्शक बनी रही। हालांकि पूरे मामले का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो चुका है।

      वहीं मामले की सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा किसी भी सूरत में निर्माण कार्य बाधित न होने की बात दोहराई।  

      मुखिया के साथ हुई मारपीट पर उन्होंने कहा कि मामले पर जांच होकर कानूनी कार्रवाई अवश्य होगी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!