अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      महिला गुंडों से आतंकित व्यवसायी माह भर से लगा रहा थाना का चक्कर!

      उधर पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। यह घटना सात नवंबर  शाम  सवा छः बजे के आसपास की है……………..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (वीरेन्द्र मंडल)। सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में महिला गुंडों का आतंक देखने को मिला।

      जहां सरे शाम चार पांच की संख्या में महिलाओं ने आदित्यपुर थाना अंतर्गत शर्मा मार्केट स्थित क़्वालिटी प्रिंटर में जबरन घुसकर मौजूद कर्मचारियों के साथ मारपीट की और जबरन दुकान बंद कराती नजर आई।

      वैसे महिलाओं के साथ चार-पांच अन्य लोग भी मौजूद थे। उधर पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। यह घटना सात नवंबर  शाम  सवा छः बजे के आसपास की है।saraikela crime1 2

      वैसे क़्वालिटी प्रिंटर के मालिक मानस घोष ने अगले दिन पूरे मामले से आदित्यपुर थाना को अवगत कराया और पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी थाना को उपलब्ध कराया, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

      उधर परेशान क़्वालिटी प्रिंटर के मालिक ने जिले के एसपी को जानकारी दी। जहां से एसपी ने हेलो पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को कहा।

      वहीं हेलो पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर एफआईआर की कॉपी लेने जब मानस घोष थाना पहुंचे, तब थाना प्रभारी ने उन्हें यह कहकर लौटा दिया कि आप कोर्ट में केस करें या एसपी ने जहां शिकायत दर्ज कराने को कहा है।

      समाचार लिखे जाने तक आदित्यपुर थाना में एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है। वैसे बड़ा सवाल ये उठता है कि स्मार्ट पुलिसिंग का दंभ भरनेवाली सरायकेला पुलिस का ये कौन सा तरीका है कि शिकायत कर्ताओं से व्यवहार करने का। वैसे आदित्यपुर पुलिस के व्यवहार से व्यवसायी काफी आहत और हतप्रभ दिख रहे हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!