अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      मलमास मेला के थियेटर में अश्लीलता, बवाल, मारपीट, दर्जन भर चोटिल, 2 के सिर फटे

      विश्व अध्यात्म व धार्मिक नगरी राजगीर में जारी राजकीय मलमास मेला के थियेटरों में कला के नाम पर अश्लीलता परोसी जा रही है। यहां के सभी थियेटरों में कला-मनोरंजन के नाम पर भोजपुरी-हिन्दी दोअर्थी गीतों पर अर्द्ध-नग्नता ही मूल कारोबार बन गया है।”

      rajgir malmas mela theater crime1एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बीती रात करीव पौने 12 बजे न्यू शोभा सम्राट नामक थियेटर में अश्लीलता के मनचाही प्रदर्शन को लेकर दो गुटो ने खूब बवाल काटा। आपस में जमकर मारपीट की। इस घटना में दर्जन भर लोग चोटिल हुये। जिसमें दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये। उनके सिर फट गये।

      rajgir malmas mela theater crime 4
      अश्लीलता की मांग को लेकर भिडे दो गुट के मारपीट का दृश्य…

      इस घटना के घंटा भर बाद राजगीर एसडीओ एवं डीएसपी से संपर्क साधा गया। तब दोनों ने घटना के प्रति अनभिज्ञता प्रकट करते हुये पता लगाने की बात कही।

      आधा घंटा बाद राजगीर एसडीओ ने बताया कि वहां कुछ लोगों ने झगड़ा किया है। थियेटर से जुड़े कोई इश्यू नहीं है।

      rajgir malmas mela theater crime3
      घटना में घायल एक युवक अपने सिर में टांका सिलवाते….

      लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के पिछे थियेटर में पंसदीदा आइटम की मांग पर ही लोग आपस में भिड़ गये। एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। थियेटर संचालक ने भी उसे नियंत्रित करने का कोई प्रयास नहीं किया। इस दौरान पुलिस-प्रशासन नदारत रही। बवाल काटने वालों में कई शराब के नशे में धुत भी दिखे।

      आश्चर्यजनक पहलु है कि मलमास मेला में अन्य जगहों की भांति थियेटरो में भी प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं और उस पर लाइव नजर रखने के दावे किये जा रहे हैं। फिर भी सभी थियेटरों में अश्लीलता का कारोबार जारी है और प्रशासन उसे रोक पाने में पंगु है।

      बता दें कि एक्सपर्ट मीडिया न्यूज टीम के पास न्यू शोभा सम्राट थियेटर में परोसी जा रही अर्द्ध-नग्नता और उसे लेकर हुये वबाल व मारपीट की वीडियो उपलब्ध है। लेकिन उसके समाजिक दुष्प्रभाव के मद्देनजर उसे प्रसारित नहीं की जा रही है।

      rajgir malmas mela theater crime2
      न्यू शोभा सम्राट थियेटर की घटना प्रशासन की सीसीटीवी कैमरे भी है यूं कैद..

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!