अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      मंत्री के निर्देश पर जदयू वर्करों ने पिलाई श्रद्धालुओं को शर्बत

      राजगीर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  नालंदा जिले में राजगीर मलमास मेला 2018 अपनी चरम सीमा पर है। पर्यटकों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। रात्रि के समय मेले में भीड़ का अंदाजा काफी मुश्किल हो जाता है। काफी तादात में पर्यटक और श्रद्धालु इस मेले का आनंद उठाने पहुंच रहे हैं।

      rajgir malmas jdu 1आज 10 जून को राजगीर मलमास मेला 2018 का अंतिम शाही स्नान जेष्ठ शुक्ल पक्ष एकादशी के दिन बड़ा ही धूमधाम से संपन्न हुआ। जिसमें लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचकर ब्रह्म कुंड में डुबकी लगाई, वहीं इस श्रद्धालुओं की भीड़ की सेवा करने में बहुत सारे समाजसेवी व राजनीतिक संगठने भी सक्रिय दिखे।

       बिहार सरकार के ग्रामीण विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार के निर्देशानुसार प्रखंड छात्र जदयू के नेताओं ने कुंड पर  श्रद्धालुओं को पार्टी के तरफ से शर्बत पिलाने की व्यवस्था कराई। जिसमें छात्र जजयू की तरफ से हजारों लोगों को सर्बत पिलाया गया।

      इस दौरान छात्र जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अनमोल कुमार वर्मा, महादलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष बादल कुमार, जदयू की प्रखंड अध्यक्ष मीरा कुमारी, जदयू नेता आशुतोष पांडे, अजय कुमार माथुर, रवि वर्मा, सुवेनदर राजवंशी समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता शामिल थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!