अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      मंडल कारा के गेट पर 3 बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग

      “डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के अथक प्रयास के बाद सूबे में क्राइम कंट्रोल होने का नाम नहीं ले रहा है। सूबे में अपराधियों की धमक हर तरफ सुनाई पड़ रही है….”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क ब्यूरो)। आरा में अपराधियों का दुस्साहस फिर सामने आया है। आरा मंडल कारा के गेट के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने अचानक चार राउंड फायरिंग कर फरार हो गए।

      फायरिंग की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए। जेल गेट के आसपास लोगों में भगदड मच गई। बंदियों से मिलने आए मुलाकाती भी इधर इधर भागने लगे।AARA MANDAL KARA ATTECK 1

      बताया जाता है कि आरा जेल रोड स्थित मंडल कारा के गेट के पास एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने अचानक हवा में फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज से लोग दहशत में आ गए।

      घटना के बाद पुलिस सकते में दिख रही है। हवाई फायरिंग के बाद अपराधी बहुत ही आराम से फरार हो गए। घटना को सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधिकारी और जेल प्रशासन मामले की छानबीन में जुट गई है।

      पुलिस को आशंका है कि जेल में बंद किसी अपराधी के साथियों ने ही इस घटना को अंजाम दिया होगा। इस बिंदु पर भी छानबीन की जा रही है।

      फिलहाल इस घटना के बाद से जेल रोड में दहशत देखा जा रहा है। अपराधियों द्वारा दिन दहाडे पुलिस को खुली चुनौती मिलने से पुलिस भी सकते में है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!