अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      भीषण सड़क हादसा में 4 राष्ट्रीय खि‍लाड़ि‍यों की मौत

      नई दिल्ली। दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्डर के पास आज सुबह चार बजे घने कोहरे के कारण बड़ा हादसा हो गया। पावर लिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन समेत 6 खिलाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसमें चार खिलाड़ियों की मौत हो गई। कोहरे के कारण हुए इस भीषण हादसे में वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गंभीर है।

      स्विफ्ट डिजायर कार पहले डिवाइडर से टकराने के बाद खंबे से जा टकराई, जिसके कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ।  इस हादसे में 27 वर्षीय टीकमचंद, 18 वर्षीय सौरभ, 24 वर्षीय योगेश और 20 वर्षीय हरीश रॉय की मौत हो गई। यह सभी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर निवासी थे।

      गंभीर हालत में दोनों खिलाड़ियों को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया है। आशंका जताई जा रही है है कि कार का संतुलन बिगड़ने के कारण यह हादसा हुआ।  कार आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है।

      इस हादसे में सभी मृतक राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी रह चुके हैं। सक्षम यादव ने मॉस्को में पिछले दिसंबर में हुए वर्ल्ड कप पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत कर देश का नाम रौशन किया था। फिलहाल, अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

      दिल्ली के रहने वाले हैं सक्षम- वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं। सक्षम यादव ने 2017 में वर्ल्ड चैंपियन में इंडिया के लिए गोल्ड जीता था। बाकी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर एरिया के रहने वाले हैं।

      आज ये सभी खिलाड़ी अपने बैनर और वेट लिफ्टिंग की किट के साथ ही कहीं जा रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हुआ है। आज किस प्रतियोगिता में जा रहे थे यह सब सक्षम यादव दूसरे खिलाड़ियों के परिजनों के मिलने के बाद ही साफ हो पाएगा।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!