अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बाढ़ कोर्ट पेश हो रहे अनंत सिंह

      गो एयर की फ्लाइट संख्या G-8 165 से पटना लाए गए अनंत सिंह को कड़ी सुरक्षा में बाढ़ ले जाया जा रहा है………….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। अपने पुराने पैत्रिक घर में एके-47 और हैंड ग्रेनेट रखने के आरोपी मोकामा विधायक अनंत सिंह को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दिल्ली से पटना लाया गया। अनंत सिंह को लेकर सुबह के आठ बजे गो-एयर की फ्लाइट से पटना एयरपोर्ट पर पहुंची।

      anant mla 1बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह और दानापुर के एएसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में गई पुलिस की टीम ने विधायक अनंत सिंह को दिल्ली की साकेत कोर्ट से 2 दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पटना पहुंची है।

      मीडिया से बचने के लिए पुलिस टीम पटना एयरपोर्ट पर अनंत सिहं को मेन गेट से न निकाल कर स्टेट हैंगर के दूसरे रास्ते निकाल कर सीधा बाढ़ के लिए रवाना हो गई है। जहां आज उन्हें बाढ़ सिविल कोर्ट में पेश किया जाना है।

      इससे पहले उनके आने के कयास शनिवार की रात तक लग रहे थे लेकिन अनंत को रात भर दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 के वीआईपी लौंज में ही इंतजार करना पड़ा। अनंत सिंह को लाने गई टीम को बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह लीड कर रही हैं।

      अनंत के आने को लेकर पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए । एयरपोर्ट पर इतनी कड़ी सुरक्षा रखी गई है कि मीडियाकर्मियों को भी काफी दूर ही रोका गया ।ASP LIPI SINGH

      पुलिस की विशेष टीम ने पटना एयरपोर्ट को एक तरह से सील कर दिया। चारों तरफ पुलिस की तैनाती कर दी गई। एयरपोर्ट और आसपास के इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील किया गया था।

      गो एयर की फ्लाइट संख्या G-8 165 से पटना लाए गए अनंत सिंह को कड़ी सुरक्षा में बाढ़ ले जाया जा रहा है।

      जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह को कैदी वैन में बिठाया गया है और उनके आगे-पीछे पुलिस का बड़ा काफिला चल रहा है। इससे पहले पटना में सुरक्षा को लेकर भारी इंतजाम किए गए थे।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!