अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      भारी बारिश के बीच ऑटो पर सूखा पेड़ गिरा, 2 की मौत, 7 गंभीर

      ” लंबे समय से गोविंद नगर में यह तुंद का पेड़ सूखा पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने प्रखंड कार्यालय में आवेदन देकर कई बार पेड़ को कटवाने की मांग की थी। इसके बावजूद प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।”

      ranchi news 1 ranchi news 3 ranchi news2रांची (न्यूज डेस्क)। राजधानी रांची में पिछले तीन दिनों से जारी भारी बारिश के बीच रातू थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में मंगलवार को एक पेड़ चलते ऑटो पर गिर पड़ा। इससे ऑटो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। पेड़ इतना बड़ा था कि ऑटो चूर-चूर हो गया।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार मरने वालों में एक छात्रा भी शामिल हैं, जो अपनी बहन के साथ कॉलेज जा रही थी। वहीं, मौके पर एक पुरुष की भी मौत हो गई, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है।

      घटना के बाद आसपास काफी संख्या में लोग जुट गए। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची तब किसी तरह से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

      बताया जाता है कि लंबे समय से गोविंद नगर में यह तुंद का पेड़ सूखा पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने प्रखंड कार्यालय में आवेदन देकर कई बार पेड़ को कटवाने की मांग की थी।

      इसके बावजूद प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। आखिरकार भारी बारिश होने की वजह से पेड़ अपने जड़ से अलग हो गया और आज सुबह ऑटो पर मौत बनकर गिरा। इससे लोगों में भारी आक्रोश है।ranchi news 4 ranchi news 6 ranchi news 7 ranchi news5

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!