अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      भाजपा नेता की गाड़ी से भारी मात्रा में गौमांस के साथ दो धराया

      “देश में गाय को लेकर मच रहे उत्पात के बीच ऐस भी खबरें सामने आई हैं, जिनमें गौरक्षक ही गाय मांस ले जाते हुऐ गिरफ्तार किये गये हैं।  हाल ही में एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में इस बात का खुलासा हुआ था कि  दिन में गौरक्षा की करने वाले रात में गौभक्षक बन जाते हैं।”

      बुंदेलखंड। उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड के जनपद जालौन के कोंच में भारतीय जनता पार्टी की  झण्‍डा और बैनर लगी गाड़ी में प्रतिबन्धित ढाई क्विटंल मांस कैलिया बाईपास से पुलिस ने बरामद कर लिया गया है।

      पुलिस ने ढाई क्विटंल गौमांस के साथ काटने के उपकरण भी बरामद किये हैं और दो लोगों को मौके से पकड़ लिया है। पकड़े गये लोगों ने पुलिस को अपना नाम सहबाज निवासी जालौन और सफी निवासी आराजीलैन कोंच बताया है।

      यह प्रतिबंधधित मांस जिस स्‍कार्पियों गाड़ी से बरामद हुआ है, उसमें भाजपा का लोगो एवं झण्‍डा भी लगा हुआ था और यह गाड़ी जालौन के भाजपा नेता विकास श्रीवास्‍तव की बतायी जा रही है। मांस का नमूना लेकर प्रयोगशाला के लिये भेजा गया है।

      वहीं काफी दिनों से क्षेत्र में गौमांस को लेकर हिन्‍दू संगठन उत्‍तेजित थे और हर हाल में इस कारोबार से जुड़े लोगों को पकडवाने के लिये पुलिस पर दबाव बनाये हुये थे।

      हिन्दू संगठनों की उत्तेजना के कारण पुलिस ने हरकत में आते हुऐ भारी मात्रा में यह मांस पकड़ा है। वहीं गाड़ी मालिक को गिरफतार करने के लिये पुलिस रणनीति‍ बनाने में जुट गयी है, लेकिन गाड़ी मालिक को गिरफतार नहीं किया जा सका।

      विश्‍व हिन्‍दू परिषद के नगर अध्‍यक्ष सुशील दूरबार ने कहा कि ऐसे छदम वेशधारी लोगों को भाजपा से निकाला जाना चाहिये तथा इस प्रकरण की शिकायत वह जिलाध्‍यक्ष भाजपा से करेगें एवं ऐसे लोग जो पार्टी को बदनाम करने की कोशिश करने में लगे हैं के खिलाफ कठोर कार्यवाही की बात भी उन्‍होनें कही।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!