अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      प्रेम-प्रसंग में भागी लड़की, परिजनों ने प्रेमी के भाई को उठाया, गये 3 जेल

      “इस मामले को लेकर लड़का तथा लड़की पक्ष में समझौता का भी प्रयास किया गया लेकिन सफल नही हो सका।पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया।”

      fir 2 1
      पुलिस द्वारा मामले के संबंध में जारी प्रेस रिलीज की कॉपी …

      चंडी, नालंदा (संवाददाता)। एक ड्राइवर को एक लड़की से आंखे चार हुई और दोनों एक दूसरे के प्रेम में पागल घर छोड़ कर शादी की नीयत से हो गए फरार ।अपनी लड़की की खोजबीन में लगे परिजन ने लड़के के भाई को ही कर लिया अगवा ।

      बताया जाता है कि चंडी थाना क्षेत्र के बदौरा निवासी रामचंद्र प्रसाद का मंझला  बेटा रविशंकर पटना के कंकडबाग इलाके में वाहन चलाने का काम करता है।गाड़ी चलाने के दौरान ही उसकी मुलाकात  कंकबबाग थाना क्षेत्र के पूर्वी इंदिरा नगर निवासी  सुरेन्द्र प्रसाद की बेटी से नैना चार हो गई।दोनों में प्यार बढ़ा और इस हद तक बढ़ा कि दोनों बीते दिन घर से भाग निकले ।

      अपने बेटी की खोजबीन में सुरेन्द्र प्रसाद को पता चला कि उनकी बेटी को चंडी थाना क्षेत्र के नरसंढा बदौरा निवासी रामचंद्र प्रसाद के मंझले पुत्र रविशंकर के साथ भाग निकली है।

      fir
      लडकी पक्ष वाले द्वारा पटना के कंकड़बाग थाना में दर्ज कराई गई एफआईआर की कॉपी…..

      मंगलवार देर शाम सुरेन्द्र प्रसाद, नौबतपुर के रंजीत कुमार तथा हिलसा थाना क्षेत्र के भदौर के छोटे पासवान के साथ नरसंडा पहुँच कर रविशंकर की खोजबीन करने लगे ।

      उसी दौरान रविशंकर का बड़ा भाई चन्द्रभूषण  तथा छोटा भाई रविराज नरसंढा में मिल गए। उक्त सभी दोनों भाइयों से अपनी लड़की के बारे में पूछताछ करने लगें। लड़की के परिजन छोटे भाई रविराज को अपने गाड़ी पर बिठाकर पटना की ओर चले गए। लड़की के परिजन ने लड़के के छोटे भाई को कंकडबाग पुलिस के हवाले कर लड़की और लड़के के बारे में पूछताछ करने की मांग की।

      इधर लड़के के बड़े भाई चन्द्रभूषण ने चंडी थाना में उक्त तीनों पर अपने भाई के अपहरण का केस दर्ज करा दिया ।चंडी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कंकडबाग थाना से तीनों को गिरफ्तार कर चंडी थाना लेकर आ गई।

      fir1
      नालंदा के चंडी थाना में लड़का पक्ष द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर की कॉपी…..

      इस मामले को लेकर लड़का तथा लड़की पक्ष में समझौता का भी प्रयास किया गया लेकिन सफल नही हो सका।पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया।

      उधर लड़के वाले ने कंकडबाग थाना में अपने पुत्र रविशंकर और लड़की को हाजिर करा दिया है। फिलहाल कंकडबाग थाना लडकी से पूछताछ कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!