अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      भभुआ में ट्रेन से कटने से 5 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर

      बिहार के भभुआ स्टेशन रोड के निकट 5 यात्रियों की ट्रेन से कटने से मौत हो गयी है, वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस हृदय विदारक घटना की जानकारी मिलते के वरीय रेलवे अधिकारी वहां पहुंच चुके हैं। घायलों का मोहनिया के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पायी है।

      खबर के अनुसार रेलवे स्टेशन भभुआ स्टेशन रोड के पास उस समय अफरातफरी मच गयी, जब पांच लोगों की ट्रेन से कटने से मौत हो गयी। बताया जाता है कि ये सब रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस से उतर कर बगल की पटरी पर चले गये थे। तभी दूसरी दिशा से आ रही लाल कुआं एक्सप्रेस से यह दुखद हादसा हो गया।bhabhua railway station

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इंटरसिटी एक्सप्रेस 18612 भभुआ स्टेशन रोड पर लगी और लोगों में उतरने को लेकर अफरातफरी थी। ऐसे में वे नहीं देख सके कि दूसरे ट्रैक पर भी ट्रेन आ रही थी। ऐसे में लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और वे लोग हादसे के शिकार हो गये।

      इधर हादसे में चार लोगों के गंभीर रुप से घायल होने की भी सूचना है। घायलों को आनन-फानन में मोहनिया के सरकारी अस्पतालों में एडमिट कराया गया है। हालांकि उनकी स्थिति को देखते हुए अभी डॉक्टर कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं।

      बहरहाल मुगलसराय-गया रेलखंड पर हुए इस हादसे से इलाके में कोहराम मच गया है। रेलवे के वरीय अधिकारी पहुंच चुके हैं। मृतकों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

      इस हादसे को लेकर लोगों में रेलवे के प्रति भारी आक्रोश देखा जा रहा है। जिसे देखते हुए पुलिस को भी सतर्क कर दिया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!