अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      भदवा साबित हो रहे भाजपा के ये चुनावी संयोजक

      इस बार 2019 के चुनाव में हुआ है, वही बिहार चुनाव में भी माननीय संयोजक बने थे, जहां फिर से पार्टी और प्रत्याशी को हार का मुंह देखना पड़ा था…..”

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। चुनाव चाहे कोई भी हो इसमें लक या अनलक भी काफी मायने रखता है। अगर कोई एक बार अनलकी साबित होता है तो लोग उस पर यकीन नहीं करते, लेकिन कोल्हान भाजपा में शायद ऐसा नहीं है यहां अनलकी मैन को बार-बार लक आजमाने की जिम्मेदारी में शामिल किया जा रहा है।

      जी हां हम बात कर रहे हैं भारतीय जनता पार्टी के नेता और अर्जुन मुंडा गुट से ताल्लुक रखने वाले शैलेंद्र सिंह की, जो कि इस बार सरायकेला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के चुनावी संयोजक बने थे, लेकिन ये यहां भी इस बार भदवा यानि अनलकी साबित हुए।

      और 5 सालों तक क्षेत्र में घूम घूम कर पार्टी के सिद्धांत और विचारो के प्रचार करने वाले सरायकेला विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी गणेश महाली को करारी हार का सामना करना पड़ा।

      इससे पूर्व 2014 के विधानसभा चुनाव में माननीय चाईबासा विधानसभा क्षेत्र से पहली बार चुनाव लड़ रहे पूर्व चीफ सेक्रेटरी जेबी तुबिद के चुनाव में विधानसभा संयोजक बने थे। तब वहां भी प्रत्याशी को हार का मुंह देखना पड़ा था।

      जो कि इस बार 2019 के चुनाव में हुआ है, वही बिहार चुनाव में भी माननीय संयोजक बने थे, जहां फिर से पार्टी और प्रत्याशी को हार का मुंह देखना पड़ा था। अब ऐसे में राजनीतिक सत्ता के गलियारों में महाशय के भादवा यानि अनलकी साबित होने की चर्चा जोरों पर है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!