अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      ‘बौआ गैंग’ का बढ़ता आतंक, परिजन समेत चिकित्सक सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा बदमाश बेलगाम हो गए हैं और पुलिस तंत्र बिल्कुल पंगु….

      आज जिला मुख्यालय बिहार शरीफ नगर के अति विशिष्ठ इलाके  लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर मोहल्ले में  50 हजार  रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने डॉ रमेश कुमार और उनके परिजन के आलावे पड़ोसी अधिवक्ता के पोता  को बीच सड़क पर सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जिससे वे गंभीर रुप से जख्मी हो गए। उनका ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।OVER CRIME IN NALANDA 11 

      कहा जाता है कि हथियार से लैस करीब 15 बदमाश घर में दाखिल हो गए और रंगदारी का रुपया नहीं मिलने पर डॉक्टर और उनके परिवार की पिटाई करने लगे। बदमाशों के आतंक के कारण मोहल्लेवासी बीच-बचाव का साहस नहीं कर सके। घटना को अंजाम दे बदमाश फरार हो गए।

      इस वारदात को सताधारी दल से जुड़े एक शफेदपोश द्वारा संरक्षित आतंक बने मनीष पांडेय-बौआ गैंग पर लगाया जा रहा है।

      पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि वह घर के समीप ही क्लिनिक में प्रैक्टिस करते हैं। कुछ दिनों से बदमाश मनीष पांडेय और बौआ यादव उनसे 50 हजार रुपए रंगदारी की मांग कर रहे थे।

      देर शाम बदमाश हथियार से लैस हो सहयोगियों के साथ उनके घर आ गए और रुपया मांगने लगे। इंकार करने पर बदमाश उन्हें और उनके भतीजों को खींचकर सड़क पर ले आएं और सभी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे। बदमाशों की हरकत कैद को लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया है।OVER CRIME IN NALANDA 1

      इस दहशत भरी वारदात के बाद पुलिस की शिथिलता भी सामने आयी। कुछ सजग लोगो ने इसकी सूचना डीजीपी को दी। डीजीपी ने घटना को मैसेज कर देने की बात कही। उसके बाद सीएम नीतीश कुमार के पीए को मामले से अवगत कराया गया।

      इसके बाद पीए ने सूचकों को आश्वस्त किया कि वे नालंदा एसपी को वारदात स्थल पर जाकर मामले की पड़ताल –कार्रवाई करने को कहते हैं, लेकिन समाचार प्रेषण तक एसपी नीलेश कुमार ने न तो वारदात स्थल की सुध ली है और न पीड़ित चिकित्सक व उनके परिजनों की।

      वहीं लोगों में इस बात का भी आक्रोश है कि वर्तमान लहेरी थाना प्रभारी सुबोध कुमार से जब लोगों ने त्वरित कार्रवाई करने की बात कही तो वे इसमें क्या कर सकते हैं, जैसे बतोले फेंकने लगे। इससे लोग पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ गोलबंद काफी गोलबंद दिख रहे हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!