अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      बोले सांसद- हो रहा डबल इंजन की गति से विकास

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जमशेदपुर में जिला प्रशासन द्वारा प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत 800 लाभुकों के बीच  चूल्हा  एवं गैस सिलेंडर का वितरण किया गया। वहीं 1700 किसानों को स्मार्टफोन के लिए 2000 की सहायता राशि प्रदान की गई।

      बिष्टुपुर स्थित माइकल जॉन ऑडिटोरियम में जिला प्रशासन द्वारा भव्य कार्यक्रम का आयोजन कर प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के अंतर्गत गैस का सिलेंडर एवं राज्य सरकार द्वारा दिए जा रहा गैस चूल्हा का वितरण किया गया।

      news 1दूसरी तरफ इससे बदलते युग में किसानों को भी स्मार्ट करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा किसानों के बीच में 2000 की सहायता राशि स्मार्टफोन के लिए प्रदान की गयी। जिसका लाभ जिला प्रशासन  द्वारा 1700 किसानों तक पहुंचाया गया।

      इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो विधायक मेनका सरदार एवं उपायुक्त अमित कुमार मौजूद थे। जिनके द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया, जहां कई लाभुकों के बीच में निशुल्क स्मार्टफोन के लिए राशि एवं उज्जवला योजना के तहत गैस एवं चूल्हे का वितरण किया गया।

      कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि जहां केंद्र और राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, वही विकास भी डबल इंजन की गति से हो रहा है।

      राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास उज्जवला योजना के तहत नि:शुल्क चूल्हे का वितरण कर रहे हैं ,जो देश का पहला राज्य है। वहीं दूसरी तरफ किसान भी बदलते युग में जमाने के साथ चलें जिसे देखते हुए स्मार्टफोन से लैस किसानों को कराया जा रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!