अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      बैकफुट पर आये नालंदा परिषद अभियंता, खुद का आदेश को ही निरस्त कर खड़ा किया नया बखेड़ा

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  नालंदा जिला परिषद अभियंता के.एन. सिंह ने आज  राजगीर अंचलाधिकरी को जिस तरह का पत्र भेजा है, वे  काफी चौंकाने वाली है। वेशक यह पत्र  आगे भविष्य में जिला परिषद, राजगीर नगर पंचायत, अंचल,-अनुमंडल प्रशासन के समक्ष एक नया बखेड़ा पैदा करने वाली है।

      rajgir gov land crimeआज नालंदा जिला परिषद के अभियंता ने राजगीर अंचलाधिकारी को अपने कार्यालय पत्रांक- 623 दिनांक- 11.08.2018 के माध्यम से विषयगत मौजा- राजगीर थाना संख्या-485, खसरा संख्या- 5214 का सीमांकन के संबंध में प्रसंग- कार्यालय पत्रांक- 622 दिनांक- 10.08.2018 द्वारा लिखा है कि प्रासंगिक पत्र के आलोक में मौजा राजगीर में अर्जित भूमि से संबंधित प्रतिवेदन भेजा गया है।

      पत्रानुसार उक्त प्रतिवेदन के कतिपय खेसरों के रकबा में त्रुटि का मामला प्रकाश में आया है, जिसकी जांच की जा रही है। अतः प्रासांगिक पत्र के आधार पर कोई कार्रवाई नहीं की जाय। यदि कार्रवाई की गई है तो उसे स्थगित रखा जाये।

      जिला परिषद अभियंता के.एन. सिंह के हस्ताक्षर से जारी इस पत्र से साफ हो गया है कि उन्होनें दो दिन पहले जो पत्र प्रेषित की थी, वह स्वतः निरस्त हो गई है।

      इस पत्र के आलोक में जिला अभियंता ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को बताया कि उपलब्ध दस्तावेजों की पड़ताल में काफी विरोधाभाष है। इसकी गहराई से पड़ताल जरुरी है। तब तक डीडीसी के निर्देश पर पूर्व के सारे आदेश-निर्देश को निरस्त कर दिया गया है।

      इस पत्र की बाबत राजगीर अंचलाधिकारी की प्रतिक्रिया अभी नहीं मिल सकी है। उनका पक्ष मिलने का इंतजार है, क्योंकि उनके कार्यालय स्तर से हुई पत्रोत्तर कार्रवाई कुछ और वयां कर रही है। rajgir gov land crime by admin2 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!