अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      बेलगाम हुए बदमाश, नशे में धुत होकर थरथरी बीडीओ को सरेआम पीटा, चेन छीना

      नालंदा जिल में बदमाश इतने बेलगाम हे गए हैं कि नशे धुत होकर प्रशासनिक अफसरों के साथ भी मारपीट और छीनतई की वारदात को अंजाम देने में संकोच नहीं कर रहे…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। खबर है कि नालंदा जिले के थरथरी प्रखंड विकास पदाधिकारी तरुण कुमार यादव के साथ नशे से धुत बदमाशों ने गाली-गलौज करते हुए हाथ में लिए फाइल को फाड़ दिया और शर्ट का कॉलर पकड़ मारपीट की। बदमाशों ने उनके शर्ट का बटन के साथ-साथ गले में पहने चैन टूटने के उपरांत अपने पाकेट में रख लिया।

      मामला थाना क्षेत्र के ही छरियारी बुजुर्ग पंचायत अंतर्गत बड़ी छरियारी गांव का है। यह घटना निर्धारित समय के अनुसार ग्राम कचहरी जांच के लिए बड़ी छरियारी जा रहे थे।

      प्रखंड विकास पदाधिकारी तरुण कुमार यादव के अनुसार कि 24 नवम्बर को ग्राम कचहरी कि जांच के लिए छरियारी बुजुर्ग पंचायत स्थित बड़ी छरियारी गांव में ग्राम कचहरी कार्यालय जाने के रास्‍ते में चार-पांच की संख्‍या में खड़े थे।

      प्रखंड विकास पदाधिकारी को आते देख इसी गांव के निवासी सहजानंद सिंह के पुत्र लल्‍लु सिंह उर्फ निरंजन सिंह ने प्रखंड विकास पदाधिकारी के अलावे सीओ के साथ अपशब्द का इस्‍तेमाल करने लगा। हालांकि सीओ उस वक्त वाहन में मौजूद नहीं थे।

      प्रखंड विकास पदाधिकारी ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ बदसलुकी करते हुए उनका कॉलर पकड़ लिया और उनके ऊपर हाथ चला दिया, जिससे उनके शर्ट का बटन के साथ-साथ देढ़ भर का सौने का चैन टूट गया, उसे बदमाश ने ले लिया।

      इसकी सूचना पाते ही थानाध्‍यक्ष कमलेश कुमार सिंह घटना स्‍थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश भागने में सफल रहा।

      सुनिए VEDIO : क्या कहते हैं थरथरी बीडीओ तरुण कुमार यादव…

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!