अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      बिहार स्टेट बार काउंसिल चुनावः विश्वनाथ को मिला अभाअजास का समर्थन

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (नालंदा)। बिहार स्टेट बार काउंसिल के चुनाव को लेकर नालंदा में सरगर्मी काफी तेज हो गई है। नालंदा निवासी और हाईकोर्ट के अधिवक्ता  प्रत्याशी विश्वनाथ प्रसाद  एवं  उनके समर्थकों का दौरा जारी है।

      इस चुनाव प्रचार के लिए वे अपने समर्थकों के साथ राजगीर पहुंचे। राजगीर एडवोकेट एसोसिएशन से संपर्क व मुलाकात कर समर्थन की माँग की। इसी दौरान अखिल भारतीय अधिवक्ता जागरण समिति की बैठक राजगीर के दिगम्बर जैन धर्मशाला में रविवार को हुई।adv wishwnath 1

      बैठक में विश्वनाथन प्रसाद के अलावे नरेश प्रसाद रमेन्द्र प्रसाद श्रीवास्तव को समर्थन देने का निर्णय लिया गया। राजगीर बार एसोसिएशन ने भी विश्वनाथन को समर्थन देने का फैसला  किया  है।

      बार काउंसिल चुनाव को लेकर राजगीर दौरा करने वाले प्रत्याशियों में युवा एवं तेज तर्रार प्रत्याशी विश्वनाथन प्रसाद यूँ तो हाईकोर्ट के अधिवक्ता के साथ राजगीर के एकमात्र प्रत्याशी हैं।

      उन्होंने जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के अलावे राजगीर  और हिलसा बार  एसोसिएशन के पदाधिकारियों  और सदस्यों से व्यक्तिगत संपर्क कर उनसे समर्थन की अपील की है।

      उनके समर्थन में राजगीर,  हिलसा  और बिहारशरीफ  के अधिवक्ताओं ने भी गर्मजोशी दिखाई है। विश्वनाथन पटना हाईकोर्ट के युवा  अधिवक्ता हैं।

      उनके साथ राजगीर  दौरा करने वालों में हाईकोर्ट के अधिवक्ता पुष्पा कुमारी,  अर्चना मिश्रा, रविन्द्र प्रसाद गुप्ता, विश्वनाथन प्रसाद,  नरेश प्रसाद, रमेन्द्र प्रसाद श्रीवास्तव एवं अन्य प्रमुख लोग मौजूद थे।

      जिन्होंने उनके साथ अधिवक्ताओं से संपर्क अभियान चलाया। इधर राजगीर अनुमंडल अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों और समर्थकों ने विश्वनाथन प्रसाद  को समर्थन देने का आश्वासन दिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!