अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      बिहार शरीफ में हत्या के बाद बवाल, सड़क पर डटे हैं लोग, पुलिस पर लगा रहे गंभीर आरोप

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ में बिहार थाना क्षेत्र के कागज़ी मोहल्ला निवासी मो.सऊद की सोमवार की शाम सरेआम गोली मारकर हुई हत्या के बाद मंगलवार को मोहल्लेवासियों ने उसके शव को सड़क पर रखकर जमकर बवाल किया।

      इस दौरान कागज़ी मोहल्ले की मोड़ को आक्रोशित लोगों ने जाम कर दिया। तेज बारिश के बावजूद भी लोग नहीं हिले।

      सैकड़ों की संख्या में मौजूद मोहल्लेवासी बदमाश की गिरफ्तारी व मृतक के एक आश्रित को नौकरी व मुआवजा की मांग कर रहे थे। आक्रोशितों ने कागज़ी मोहल्ले की मोड़ को जाम कर दिया।BIHA SHARIF CRIME

      स्थानीय लोग और स्वजन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते रहे। स्वजन पुलिस पर नाकामी का आरोप लगाते रहे। मौके पर पुलिस-प्रशासन के वरीय अफसर सदल बल मौजूद रहे।

      डीएसपी व एसडीओ ने समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन इसके आक्रोशित लोग नहीं माने।

      अंत में मोहल्ले वासियों ने शव को उठाकर हॉस्पिटल मोड़ पर रखकर सड़क जाम कर दिया। फिलहाल माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

      लोगों का आरोप है कि पुलिस नगर में आतंक के पर्याय बने बउआ-मनीष पांडेय गैंग के विऱुद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। हाल के दिनों में इल गिरोह ने अनेक वारदात को अंजाम दिया है।

      BIHA SHARIF CRIME 1बता दें कि लहेरी थाना क्षेत्र के श्रम कल्याण केंद्र मैदान के गेट पर कल शाम पांच बजे बदमाशों ने पहले मो.सऊद को घेरकर करीब दस मिनट तक पिटाई की, फिर उसके पेट में गोली मार दी।

      इस दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग भी की। घटना के वक्त पास में ही नियोजित शिक्षकों का समूह मशाल जुलूस निकालने की तैयारी में था। गोली की आवाज सुनकर उनके बीच भगदड़ मच गई।

      गंभीर रूप से जख्मी युवक को पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक बिहार थाना क्षेत्र के कागजी मोहल्ला निवासी मो. सउद खान का पुत्र पप्पन उर्फ मकसूद था।

      ऐसे जघन्य वारदात में एक बार फिर कुख्यात मनीष पांडेय और बऊआ गिरोह का नाम सामने आया है और पुलिस पर गंभीर सवाल उठे हैं।bihar sarf crime

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!