अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      बिहार शरीफ कारगिल बस स्टैंड में गोलीबारी के बाद सन्नाटा, तीन धराये

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के सीएम नीतिश कुमार के गृह जिला नालंदा में अपराधी बेलगाम हैं। उन पर पुलिस-प्रशासन का कहीं कोई पकड़ नहीं दिख रहा। आज बिहार शरीफ कारगिल चौक बस स्टैंड में जो कुछ हुआ, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती। खास कर जब सूचनाएं सुशासन और कानून राज की कसौटी पर हो।

      खबर है कि जिला मुख्यालय बिहार शरीफ के कारगिल चौक बस स्टैंड में उस समय अफरातफरी का माहौल कायम हो गया, जब पंद्रह बीस के संख्या में आये हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस की मौजूदगी में ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए बसों में तोड़फोड़ शुरू कर दी, जिससे यात्रियों में भगदड़ मच गयी।  NALANDA POLICE CRIME 1

      आलम यह हो गया की बस चालक अपनी अपनी गाड़ी को लेकर कर भाग निकले और देखते ही देखते समूचे बस स्टैंड में सन्नाटा छा गया।

      कहते हैं कि घटना के समय वहां कुछ पुलिस वाले मौजूद थे, लेकिन वे भी डर कर दुबक गये। बाद में लहेरी थाना पुलिस बल पहुंची और घटना स्थल से आधा दर्जने बन्दूक की गोली के खोखे बरामद किये।

      इस संबंध में बिहारशरीफ डीएसपी निशित प्रिया ने हमारे एक्सपर्ट मीडिया न्यूज रिपोर्टर को बताया कि इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई और जांच की जा रही है। आगे जैसा होगा, बताया जायेगा।

      NALANDA POLICE CRIME 2इसके पूर्व एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क द्वारा संपर्क करने पर संबंधित लहेरीसराय थाना प्रभारी संतोष कुमार ने कहा कि जो सूचना मिली है, उसे ही डाल दिजिये। हम कुछ नहीं कहेगें और दूरभाष विच्छेद कर लिया।

      इसके बाद एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क को डीएसपी ने कहा कि सीधे कुछ भी नहीं कहेगें। अगर आपका स्थानीय रिपोर्टर है तो बोलिये, उसे बतायेगें। उसके बाद उन्होंने वही रवैया अपनाया, जैसा कि थाना प्रभारी का रहा।

      हालांकि किसी भी भी पुलिस अधिकारी की अपनी कार्य शैली हो सकती है लेकिन, बढ़ते अपराध के ताडंव के अपने मायने है। दिनदहाड़े बिहारशरीफ में हुई इस गोलीबारी ने दहशत का महौल पैदा कर दिया है। लोग इस वारदात से हतप्रद हैं औऱ उनके समक्ष भारी असुरक्षा देखी जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!