अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      बिहार राज्य पथ परिवहन की बस से अवैध दवा का कारोबार

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। राज्य परिवहन विभाग की टीम ने राजधानी पटना के गांधी मैदान स्थित बांकीपुर बस डिपो में बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की बस से लाखों रुपये की अवैध दवा जब्त की गई है। बस झारखंड की राजधानी रांची से आ रही थी और वहीं अवैध दवा लोड किया गया था।

      खबर है कि अवैध दवाओं से लदी बस जैसे ही बांकीपुर सरकारी बस डिपो पहुंची कि परिवहन विभाग की टीम ने धावा बोल दिया। बाद में औषधि विभाग की टीम व पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। जब्त दवाओं के बारे में छानबीन की जा रही है।

      medicine recovered 1कहते हैं कि परिवहन विभाग के सचिव संजय अग्रवाल को मोबाइल पर सूचना मिली कि बिहार राज्य पथ परिवहन विभाग के अधीन चलने वाली एक निजी बस से लाखों की दवाईयां लायी जा रही है। बस रांची से अहले सुबह पटना पहुंच जायेगी।

      उसके बाद परिवहन सचिव ने अहले सुबह ही बस को चिन्हित कर बांकीपुर बस स्टैंड पर धाबा बोल दिया। बस के छत पर प्लास्टिक से ढके कंटेनर को जब खोला गया तो उसमे लाखो के अवैध दवाएं मिली। साथ ही इलेक्ट्रोनिक्स आइटम भी बरामद किए गए।

      परिवहन सचिव संजय अग्रवाल ने बताया कि लाखों की अवैध दवाईया जब्त की गयी है। बस पर ओवरलोडिंग का भी मामला है। दवाईयां नकली है या अवैध रुप से लायी है,  इसकी जांच औषधि विभाग की टीम के साथ पुलिस कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!