अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      बिहार में 15 साल राज करने वाले बढ़ा रहे अपनी अमीरी :सुशील मोदी

      पटना। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से डा. अम्बेदकर की 126 वीं जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में जिन लोगों ने लगातार 15 साल तक राज किया वे जनता की गरीबी दूर करने के बजाय अपनी अमीरी बढ़ाने में लगे रहे। सामाजिक न्याय की ओट लेकर भ्रष्टाचार और गबन-घोटाले को बढ़ावा दिया गया।

      श्री मोदी ने कहा कि लालू परिवार ने राबड़ी देवी के मुख्यमंत्रित्व काल और लालू यादव के रेलमंत्री रहते यूपीए सरकार के दौरान सारी जमीने लिखवाई। जिन लोगों से लालू परिवार ने जमीन लिखवाई उनमें केवल शराब फैक्ट्री और होटलों के पूंजीपति मालिक ही नहीं बल्कि उनमें मंत्री, विधायक और सांसद बनाने के एवज में राजनेता भी शामिल रहे हैं। आज बिहार का सबसे बड़ा जमीनदार लालू का परिवार है जो पिछले कुछ वर्षों में अकूत बेनामी सम्पति का मालिक बन बैठा है।

      शराब फैक्ट्री लगाने वाली कम्पनी एके इंफोसिस्टम की शहर की बेशकीमती जमीन हथियाने वाले लालू यादव खुलासे के चार दिन बाद भी चुप्पी साधे हुए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में हिम्मत नहीं है कि अपने मंत्रियों के भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करें और उनकी बेनामी सम्पतियों को जब्त करें।

      श्री मोदी ने कहा कि अम्बेदकर जयंती पर आज सबकों संकल्प लेना चाहिए कि किसी भी कीमत पर किसी भी तरह के भ्रष्टाचार को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

      समारोह को सम्बोधित करने वालों में श्री मोदी के अलावा विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता डा. प्रेम कुमार, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय, विधायक अरुण कुमार सिन्हा, नितिन नवीन, विश्वनाथ भगत और भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुबोध पासवान आदि प्रमुख थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!