अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      बिहार में भी ‘बीफ’ को लेकर बजरंग दल के ‘गौ-गुंडों’ का तांडव शुरू

      “रेडिफ.कॉम के मुताबिक बीफ ले जाने के शक में ट्रक ड्राइवर समेत तीन लोगों को बुरी तरह पीटा गया। पीड़ितों के कई बार गुजारिश करने के बाद भी उन्हें नहीं छोड़ा गया।”

      भोजपुर (संवाददाता)। बिहार के भोजपुर जिले में एक ट्रक ड्राइवर समेत कथित तौर पर बीफ ले जा रहे तीन लोगों को भीड़ ने बुरी तरह पीटा है।

      पुलिस ने बताया कि शाहपुर इलाके में कुछ बजरंग दल कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों ने मिलकर तीन लोगों को रोक लिया। रेडिफ.कॉम के मुताबिक बीफ ले जाने के शक में ट्रक ड्राइवर समेत तीन लोगों को बुरी तरह पीटा गया। पीड़ितों के कई बार गुजारिश करने के बाद भी उन्हें नहीं छोड़ा गया।

      सूचना मिलने पर शाहपुर पुलिस की एक टीम उन्हें बचाने पहुंची, लेकिन ट्रक में बीफ ले जाने के चलते तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

      वहीं गुस्साई भीड़ यह मांग करती रही कि इन तीनों को उनके हवाले कर दिया जाए। जब पुलिस ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो भीड़ ने विरोध प्रदर्शन किया और आरा-बक्सर रोड को जाम कर दिया।

      भीड़ का आरोप है कि पुलिस उन तीनों को बचाने में लगी है। एक स्थानीय बजरंग दल नेता अर्जुन सिंह ने कहा कि उसने ही बीफ से लधे ट्रक को रोका था, पुलिस ने नहीं। पुलिस सूचना मिलने पर पहुंची और आरोपियों का बचाकर ले गई।

      पुलिस के मुताबिक  यह ट्रक शाहपुर से मुजफ्फरपुर जिला जा रही थी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!