अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा की तारापीठ के होटल में धुनाई, सरकारी कार समेत समर्थक भी बने बंधक

      पटना। साल 2018 के पहले दिन पश्चिम बंगाल की धर्मनगरी तारापीठ से बहुत बड़ी खबर आ रही है। यहां तारापीठ को दर्शन को आए बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा की जबर्दस्त पिटाई हुई है।

      लाइव सिटी वेबसाइट के अनुसार सुरेश शर्मा मुजफ्फरपुर के भाजपा विधायक हैं। खबर लिखे जाने तक तारापीठ में हंगामा चल रहा है। मंत्री की गाड़ी बंधक बन गयी है। उनके कई समर्थकों और स्टाफ को रोके रखा गया है।

      तारापीठ में मौजूद लोग जानकारी दे रहे हैं कि बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा दर्शन के बाद सबसे बड़े होटल सोनार बंगला में ठहरने को पहुंचे थे। यहां उनके नाम का कमरा पहले से बुक था। बुकिंग एयरकंडीशन कमरे की थी।

      Suresh Sharma minister bihar 1मंत्री अपने समर्थकों व स्टाफ के साथ होटल सोनार बंगला में पहुंचे। तब झगड़ा इस बात को लेकर शुरू हुआ कि मौसम जब ठंडा है तो एयरकंडीशन कमरे का पैसा क्यों दें।

      दरअसल, होटल मैनजमेंट एयरकंडीशन कमरे का पैसा लेना चाहता था। जबकि, मंत्री यह पैसा नहीं देना चाहते थे। इसके बाद ‘तू-तू मैं-मैं’ आगे बढ़ गयी।  मंत्री सुरेश शर्मा के साथ रहे सिक्यूरिटी ने होटल के रिसेप्शन पर बैठे स्टाफ पर हाथ छोड़ दिया। इसके बाद बवाल शुरू हो गया।

      चश्मदीद बताते हैं कि होटल के सारे स्टाफ जुट गये, फिर इसके बाद मंत्री व उनके सारे साथयों को खदेड़-खदेड़ कर पीटा जाने लगा। जिसके हाथ में जो आया, होटल वाले उसे लेकर दौड़ पड़े।

      पिटाई से घबराए मंत्री व समर्थक तेजी से भागते देखे गये। इसके बाद मंत्री के साथ आयी सभी गाड़ियों को होटल मैनेजमेंट ने बंधक बना लिया है। कई लोग भी पकड़े गये हैं।

      मौके पर पुलिस आ गयी है और आगे की जांच चल रही है। तारापीठ में इस घटना को लेकर हंगामे का माहौल बना हआ है। मंत्री भी पुलिस के पास पहुंच गये हैं।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!