अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ में बैंक कैशियर और गार्ड की बीच सड़क हत्या कर हथियार लूटे

      NALANDA CRIME 2

      नालंदा (प्रमुख संवाददाता)। नालंदा में अपराधियों के हौसले बुलंद ही नहीं सातवें आसमान पर है। नालंदा एसपी भले ही मीडिया के बीच अपनी एक छवि बनाई है लेकिन अपराधियों ने उनके छवि को निशाना बनाते हुये हमेशा चुनौती देते आये हैं। यहां हत्याओं का दौर जारी है

      सोमवार को दिन दहाड़े बिहारशरीफ के एक नामी पेट्रोल पंप के पास एक कैश वैन पर दो  पल्सर बाइक पर सवार चार लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर डाली। इस घटना में कैशियर और गार्ड को गोली लगने से मौके पर दोनों की मौत हो गई। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से नालंदा पुलिस के होश उड़ गये हैं।

      घटना की सूचना मिलते ही नालंदा एसपी सहित जिले के कई वरीय पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पर पहुँच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

      NALANDA CRIME1बताया जाता है कि जिले के विभिन्न एटीएम में कैश डालकर वापस   बिहारशरीफ जा रही एटीएम कैश वैन ममता फ्यूल पर डीजल भराने के लिए रूकी हुई थी, तभी पीछे से पीछा कर रहे दो पल्सर बाइक पर सवार लोगों ने अचानक गोलीबारी कर दी। इस गोलीबारी में कैशियर और गार्ड की मौत हो गई। लूटेरों ने गार्ड की रायफल भी अपने साथ ले भागे।

      मृतक  की पहचान  कैशियर रंजीत कुमार तथा गार्ड बृजनंदन प्रसाद के रूप में की गईं है। बताया जाता है कि गार्ड बृजनंदन प्रसाद होमगार्ड से रिटायर्ड थे। इसी कैश वैन को इनका भतीजा देवनंदन चला रहा था। इस घटना में वह बच निकला। हालांकि कैश वैन से रूपये लूटे जाने की बात कही जा रही है लेकिन पुलिस फिलहाल लूट की घटना से इंकार कर रही है।

      प्रथम दृष्टया  यह मामला लूट का नही बल्कि आपसी रंजिश भी हो सकती है।जबकि लूटेरो ने कैश वैन को छूआ तक नही। नालंदा एसपी ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया है। देखना है पुलिस अपराधियों को कब तक पकड़ पाती है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!