अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ में चोरों का आतंक, लहेरी इलाके में 20 लाख की चोरी

      ” चोरों ने बड़े इत्मीनान से घर के मेन गेट के अलावा तीन कमरों के दरवाजे का ताला काट डाला और बक्से व अलमीरा का ताला तोड़कर एक-एक सामान बटोर लिया।”

      NALANDA CRIME 3नालंदा (न्यूज ब्यूरो)। बिहारशरीफ नगर में इन दिनों चोरों का आतंक जारी है। इसी कड़ी में  चोरों ने लहेरी थाना इलाके के बैंक कॉलोनी मोहल्ले के रहने वाले ट्रैक्टर्स शोरुम के संचालक दारोगा प्रसाद राय के घर से 10 लाख के  कीमती जेवरात , 45 हजार नगदी कीमती कपडे सहित 20 लाख रुपए मूल्य के सम्पत्ति को चुरा लिया।

      गृहस्वामी घर में ताला लगाकर किसी काम से सपरिवार पटना गये थे। इसी बीच चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए बड़े इत्मीनान से इतनी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया।

      गृहस्वामी  लौटने के बाद  मेन गेट का ताला टूटा देखकर चौंक गए घर के अंदर तीन कमरे का भी  ताला टूटा हुआ था। कमरे का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। बक्सा, अटैची, अलमारी का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखे सारे सामान गायब थे। 

      NALANDA CRIME 2चोरों ने इत्मीनान से घर के मेन गेट के अलावा तीन कमरों के दरवाजे का ताला काट डाला और बक्से व अलमीरा का ताला तोड़कर एक-एक सामान बटोर लिया।

      थानाध्यक्ष मेराज हुसैन ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर की गयी है। पुलिस ने घटनास्थल के छानबीन करने के उपरांत जल्द ही इस कांड का उद्भेदन करने का दावा किया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!