अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ एसडीओ ने बैठक कर डीजे संचालकों को दिए ये कड़े निर्देश

      दूर्गा पूजा के अवसर पर कार्यालय से जो भी धार्मिक भक्ति गाने का आदेश मिलेगा। केवल उसे ही बजाएंगे मधुर आवाज में गाने को बजाया जाएगा। अश्लील गाने बजाने पर भी पूर्ण प्रतिबंध है….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (राजीव रंजन)। दुर्गा पूजा यानि दशहरा के अवसर पर बिहार शरीफ में अनुमंडल कार्यालय के सभाकक्ष में अनुमंडलाधिकारी जनार्दन प्रसाद अग्रवाल ने डीजे संचालकों एवं थानाध्यक्षों के साथ बैठक की।

      इस बैठक में अनुमंडलाधिकारी ने अहम निर्णय लेते हुए डीजे संचालकों को निर्देश दिया कि कार्यालय से जो आदेश पारित किया जाएगा, उसका सख्ती से पालन करेंगे और पालन नहीं करने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

      biharsarif sdo meeting on dj 2

      बिहार शरीफ के अनुमंडलाधिकारी ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया कि डीजे संचालकों के लिए कार्यालय से जितने साउंड बॉक्स का आदेश पारित किया जाएगा, उससे अधिक कोई भी डीजे संचालक नहीं लगाएंगे और ना ही कार्यालय के किसी आदेश का उल्लंघन करेंगे।

      उन्होंने कहा कि पूजा के अवसर पर कार्यालय से जो भी धार्मिक भक्ति गाने का आदेश मिलेगा। केवल उसे ही बजाएंगे मधुर आवाज में गाने को बजाया जाएगा। अश्लील गाने बजाने पर भी पूर्ण प्रतिबंध है।

      उन्होंने बताया कि विगत गणेश पूजा के अवसर पर इस नियम के उल्लंघन करने वाले चार डीजे संचालकों के विरुद्ध सराय थाना में एफ आई आर दर्ज भी कर लिया गया है। यदि इस बार भी किसी डीजे संचालक के द्वारा कार्यालय के नियमों का उल्लंघन किया जाएगा तो उन पर विधि विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

      इस दौरान दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, नगर थानाध्यक्ष अशोक कुमार, सोहसराय थानाध्यक्ष नंदकिशोर प्रसाद समेत बिहारशरीफ के अनेक डीजे संचालक मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!