अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ अस्पताल मोड़ पर यूं घंटों होती रही गुंडागर्दी और गायब रही पुलिस

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। आज शुक्रवार की दोपहर नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ का दिल माने जाने वाले हॉस्पीटल मोड़ के पास हथियार लहराते कुछ बदमाशों की बेखौफ गुंडागर्दी देखने को मिली। इस दौरान कहीं भी कोई पुलिस वाला नजर नहीं आया।

      biharsharif open crime1
      पीड़ित ठेला वाला अवधेश गिरी….

      खबर है कि आज शुक्रवार की दोपहर अचानक 10-15 बदमाश युवकों की टोली आई और  ठेला पर खाने पिने के सामान बेचने वाले एक गरीब के साथ बुरी तरह मार-पीट की। बदमाशों को इनसे भी जी न भरा तो ठेला उलट कर सारे सामान को तितर-बितर कर दिया।

      यहां ऐसी गुंडागर्दी घंटो होती रही, लेकिन कोई पुलिसकर्मी उस गरीब की सुध लेने नहीं पहुंचा। घटनास्थल मामला बिहार थाना के अंतर्गत आता है। जहां श्रम कल्याण भवन के गेट के समीप अवधेश गिरी नामक पीड़ित ठेला वाला रोज नास्ता का सामान बेचता है।

      ठेला वाला के अनुसार इसके पूर्व कुछ असमाजिक प्रवृति के युवक आए और नास्ता कर जाने लगे। नस्ते का पैसा माँगने पर उन युवकों ने उसके साथ मार-पीट कर चले गए।

      उसके आधा घंटे बाद पुनः 10-15 युवक आये और दुबार मार-पीट करते हुये ठेला ठेला को उलट कर खाने-पीने के सामान इधर-उधर फेंक को फेंक दिया। बदमाश सभी युवक पास के टिकली पर मोहल्ले के निवासी बताये जाते हैं।

      biharsharif open crime2
      गरीब ठेला वाला अवधेश गिरी का उल्टा ठेला और बिखरे पड़े सामान….
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!