अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ में बस पलटी, हरियाणा जा रहे 20 मजदूर घायल

      बिहारशरीफ(प्रमुख संवाददाता)।राजगीर से बख्तियारपुर जा रही एक अनियंत्रित यात्री बस दीपनगर के मामू भगना के पास पलट गई ।इस हादसे में लगभग 20 से ज्यादा लोग घायल हुए ।बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग ईट भट्ठे पर काम करने के लिए हरियाणा जा रहे थे ।

      प्राप्त समाचार के अनुसार लगभग 80 लोग अपने परिवार के सदस्यों के साथ हरियाणा के एक ईट भट्ठे पर काम करने के लिए राजगीर से एक बस पर बख्तियारपुर जाने के लिए सवार हुए थे ।सभी बख्तियारपुर से ट्रेन के द्वारा पटना जाने वाले थे ।जैसे ही बस मामू भगना के पास पहुँची सड़क पर एक गड्ढे में जाने से बस का संतुलन बिगड़ गया और बस खाई में पलट गई ।इस घटना में लगभग 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

      घायलों मे गिरियक थाना क्षेत्र के करमपुर निवासी अनिता देवी, सरस्वती देवी, विजयनगर सिलाव निवासी मुन्नी देवी, राजू कुमार, बुच्ची देवी, मनोज मांझी,नगीना मांझी लछमीनीयां देवी ,नितु कुमारी, अजय मांझी खुशबु कुमारी, मंजु देवी समेत कई शामिल हैं । सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया है घटना की सूचना मिलते ही अनुमडल पुलिस पदाधिकारी निशित प्रिया बीडीओ अंजन दत्ता तथा पुलिस मौके पर पहुंची।

      सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बताते चलें कि शनिवार को भी उसी गड्ढे में जाने के कारण गया से पिंड दान कर सीतामढी लौट रही बस पलट गई थी जिसमें दर्जनो यात्री घायल हो गये थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!