अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      बाल-बाल बचे मधु-गीता कोड़ा, टायर फटने के बाद खाई में जा गिरी उनकी कार

      “कार में उनकी पत्नी सह जगन्नाथपुर विधायक गीता कोड़ा और उनकी बेटी मिट्ठी भी सवार थीं। यह तो महज संयोग था कि गाड़ी सड़क किनारे पानी जमे खेत में जा घुसी और बड़ा हादसा टल गया।”

      जमशेदपुर (INR)। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा शनिवार को वाहन दुर्घटना में बाल-बाल बच गये। वह रांची से पश्चिमी सिंहभूम के जगन्नाथपुर जा रहे थे। कराईकेला थाना क्षेत्र के एनएच-75 (ई) पर जादूबांध तालाब के निकट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

      MADHU KODA CAR 2
      पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा और उनकी पत्नी विधायक गीता कोड़ा के बीच उनकी बेटी मिट्ठी …………

      घटना के समय गाड़ी में उनकी पत्नी सह जगन्नाथपुर विधायक गीता कोड़ा और उनकी बेटी मिट्ठी भी सवार थीं। यह तो महज संयोग था कि गाड़ी सड़क किनारे पानी जमे खेत में जा घुसी और बड़ा हादसा टल गया।

      सरकारी वाहन से लौट रहे थे कोड़ा दंपती

      पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा शनिवार को अपनी पत्नी गीता कोड़ा और बेटी मिट्ठी के साथ रांची से सरकारी वाहन जेएच-01ए डब्ल्यू 7302 से लौट रहे थे। कराईकेला थाना क्षेत्र के एनएच-75 (ई) पर जादूबांध के पास पीछे का टायर ब्लास्ट हो गया और गाड़ी जादूबांध तालाब के किनारे एक खेत में जा घुसी।

      कोड़ा की गाड़ी खेत में घुसते ही एस्कॉर्ट कर रही कराईकेला थाना की पुलिस व कोड़ा के अंगरक्षकों ने अपने वाहन को रोका और सभी को गाड़ी से सुरक्षित बाहर निकाला।

      MADHU KODA CAR 1हाइवे पेट्रोलिंग से चाईबासा हुए रवाना

      घटना के बाद कोड़ा दंपती हाइवे पेट्रोलिंग के वाहन से चाईबासा रवाना हो गये। कोड़ा दंपती को इस दुर्घटना में कोई चोटें नहीं आयी हैं। बता दें कि कोड़ा मझगांव में आयोजित एक फुटबॉल टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

      वाहनों के रख-रखाव पर ध्यान नहीं दे रही सरकार

      पूर्व मुख्यमंत्री कोड़ा ने कहा कि उनकी गाड़ी काफी पुरानी और जर्जर हो गई है। उन्होंने सरकार सरकार को पत्र लिखकर वाहन को दुरस्त कराने का आग्रह किया है। लेकिन, सरकार की ओर से अबतक कोई पहल नहीं की गई है। यह तो भगवान का शुक्र है कि सभी बाल-बाल बच गये।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!