अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      बाइक की धक्के से बच्ची की मौत, एनच 30ए जाम कर बनाया एक फीट उंची ब्रेकर

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (संजीत)।  अपनी चचेरी बहन के नानी घर दररिया विगहा जा रही बच्ची चंडी थाना क्षेत्र के एनएच 30ए पर स्थित बेलक्षी  गाँव  के समीप मोटरसाइकिल के चपेट में आ जाने से बच्ची की मौत घटना स्थल पर हो गई।

      मृत बच्ची की पहचान हरनौत थाना क्षेत्र के करीम चक वलवा गाँव का बताया जाता है। घटना के सुचना मिलते ही ग्रामीणों ने दो घंटे तक रोड जाम रखा। घटना के सूचना मिलते ही चंडी थाना भी मौके पर पहुंची और अपने कब्जे में लेकर  पोस्ट मार्टम के बिहार शरीफ भेज दिया। nh 33 road hadsa harnaut 2

      घटना के सबंध में मृतिका के परिजन ने बताया कि हरनौत थाना क्षेत्र के राम करीम चक वलवा निवासी कमलेश कुमार की लगभग ग्यारह वर्षीय बेटी किरण कुमारी उर्फ अनामिका अपनी चचेरी बहन के नानी घर दरिया बिगहा जा रही थी। 

      इस दौरान बेलछी मोड़ के समीप एनएच 30ए पर हरनौत से चंडी की ओर तेज रफ्तार से जा बाइक के बमफर की चपेट में आ गई और घटना स्थल पर ही दम तोड़ दी। बाइक सवार धक्का मारने के साथ फरार हो गया।

      घटना की सूचना मिलते ही आस पास के आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच को दो घंटे तक जाम कर दिया।  जाम के कारण सड़क के दोनों छोर पर गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई थी। घटना से लोग इतने आक्रोशित थे कि बाइक को भी जाने नही दे रहे थे तथा वहां पर ब्रेकर की मांग कर रहे थे।nh 33 road hadsa harnaut 4

      फिर किसी तरह थानाध्यक्ष रामबदन सिंह, मुखिया मृत्युंजय कुमार तथा जिला परिषद निरंजन मालाकार के समझाने एवं हरनौत बीडीओ देवेन्द्र कुमार के निर्देश पर चंडी प्रखंड के वेलक्षी पंचायत के मुखिया मृत्युंजय कुमार ने मौके पर पारीवारिक लाभ 20 हजार रुपया देने पर जाम को हटा ।

      इधर मृतिका के चाची संगीत कुमारी तथा आभा कुमारी का रो रोकर बुरा हाल था। उनलोगों की रोते देख वहां पर मौजूद लोगों के आंखे नम हो गया था, परिजन ने कहा कि मृतिका दो भाई और 5 बहन में तीसरे नंबर पर थी।nh 33 road hadsa harnaut 3

      घटना से गुस्साए ग्रामीणों  ब्रेकर की मांग कर रहा था। जिस समय सड़क जाम था,उसी समय सड़क निर्माण में लगी कंपनी मोंटी कार्लो की डम्फर गिट्टी लेकर जा रही थी। 

      उस गाड़ी को रोकवा कर घटना स्थल के पास एनएच 30ए पर बेलछी मोड़ के पास दो ऊंचा सा ब्रेकर बना डाला।

      यह ब्रेकर करीब एक फिट ऊँचा बनाया गया है। कई ग्रामीणों ने नाम नहीं छापने के शर्त पर बताया कि जो ब्रेकर बनाया गया है, उस ब्रेकर से आये दिन घटना घट सकती है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!