अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      बड़ा बेटा घर से भागा,बेटी ससुराल में मरी और अब अंतिम सहारा बेटा ने प्रेमिका के वियोग की खुदकुशी

      नालंदा ( राम विलास )। प्रेमिका के वियोग में प्रेमी ने की खुदकुशी की यह घटना नालंदा थाना क्षेत्र के नोना गांव की है। स्नातक छात्र जसपाल कुमार ने बीती रात अपने घर में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है ।

      जानकर बताते हैं कि गांव के ही एक लड़की के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था । विती रात उसके प्रेमिका की शादी हो गयी । सुबह वह ससुराल को बिदा हो गयी । जसपाल अपनी निर्माणाधीन मकान के बीम में लटक कर अपनी जान दे दी । प्रेमिका ससुराल के लिए बिदा हुई और प्रेमी दुनिया से बिदा हुआ ।

      ग्रामीणों के अनुसार मृतक रामप्रवेश प्रसाद का कनिष्ठ पुत्र है। वह महाबोधि कॉलेज में स्नातक का छात्र था। मृतक के पिता रामप्रवेश प्रसाद निजी विद्यालय में पढ़ा कर अपने परिवार की जीविका चला रहे थे। वे वर्षों से नोना में घर बनाकर परिवार के साथ रह रहे थे।

      बताया जाता है कि रामप्रवेश प्रसाद को तीन संतानें थे। माता-पिता को छोड़ ज्येष्ठ पुत्र कुछ साल पहले ही घर से भाग गया था। रामप्रवेश प्रसाद की एकमात्र पुत्री ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुके हैं। अब वृद्ध दंपत्ति राम प्रवेश प्रसाद अनाथ हो गए। उनका बुढ़ापे का आखिरी सहारा भी आज दुनिया से बिदा हो गया ।

      इस वृद्ध काल में उनकी सेवा सुरुषा करने वाला कोई नहीं रहा। इस वृद्ध दंपति का रो-रो कर बुरा हाल है । जवान बेटा के मरने का गम पास पड़ोस के लोगों में भी है । पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के माता- पिता को सौंप दिया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!