अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      बच्चे की मौत पर उबले ग्रामीण, ट्रैक्टर फूंका, पुलिस पर पथराव, कई चोटिल

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  नालंदा में एक बार फिर से लोगों ने कानून को हाथ में लेने का काम किया है। थरथरी थाना के लखाचक गांव में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर बबाल काटा तथा ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया।

      इतना ही नहीं लोगों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव भी किया। उग्र ग्रामीणों की वजह से इलाका किसी युद्ध भूमि से कम नहीं दिख रहा था।

      tharthari police public crimeखबर है कि थरथरी थाना के लखाचक गांव में बेलगाम ट्रैक्टर ने एक बच्चे को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। बच्चे की उम्र 12 साल बतायी जा रही है।

      इस हादसा के बाद भीड़ आक्रोशित हो गयी और हंगामा करने लगी। लोगों ने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। हंगामा शांत करने के लिए कई थानों की पुलिस को मौके पर भेजा गया है।

      tharthari police public crime 2

      लेकिन सूचना है कि पुलिस और भीड़ के बीच जमकर पथराव हुआ। बेकाबू भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ीं। 

      बच्चे की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा ट्रैक्टर में आग लगा देने के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गयी।

      इधर, आग की खबर मिलते ही आनन-फानन में थरथरी थाना के अलावा कई थाना की  पुलिस भी मौके पर पहुंची और उग्र लोगो को शांत करवाने की कोशिश की, मगर ग्रामीण नहीं माने। 

      आक्रोशित लोगों ने पुलिस के ऊपर पथराव शुरू कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी के  चोटिल होने की खबर है।

      बाद में पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर शेर सिंह यादव भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ गांव पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर गुस्से को  शांत कराया। उसके बाद स्थिति को नियंत्रित हो सका है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!