अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      जिप सदस्या पुत्र के प्रेम-प्रसंग में चर्चित युवती ने फांसी लगा की आत्महत्या !

      “युवती गांव के ही जिला परिषद सदस्या पार्वती देवी के छोटा पुत्र पुरषोतम कुमार उर्फ बटमा से प्रेम करती थी। दोनों एक दूसरे के प्रेम जाल में फंस घर छोड़ भाग भी चुके हैं। पिछले वर्ष ही महमदपुर गांव के एक युवती से अपने प्रेम प्रसंग को लेकर उलझ कर काफी हंगामा मचाई थी, जिसकी बाद में शादी हो गई।”

      sucide 4नगरनौसा (संवाददाता)। नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के मनसिंगपुर गांव में मंगलवार के दिन रामप्रवेश पासवान के 20 वर्षीय पुत्री प्रियंका कुमारी ने घर पर फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

      घटना के संबंध में मृत युवती की माँ सुविला देवी ने बताया कि प्रियंका उसके साथ ही पड़ोस के घर मे छठ पूजा का प्रसाद अपने बना रही थी कि अचानक प्रसाद बनाते समय बोली कि अपने घर जाकर तुरंत आते है।

      sucide 2 sucide 1काफ़ी देर हो जाने के बाद भी नही आई तो घर जाकर देखा कि रूम का दरवाजा लगा हुआ हैं। रूम का दरवाजा खोलवाने का काफ़ी प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नही खुला तो गांव के ही कुछ लोगों को बुला कर बंद रूम का दरवाजा तोड़वाया तो देखा कि कि छत के बेड़ी में दुपट्टा लगा आत्महत्या कर ली है।

      इधर युवती द्वारा आत्महत्या करने की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते मृतक के घर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

      युवती द्वारा आत्महत्या करने के पीछे ग्रामीण प्रेम-प्रसंग बता रहे है। ग्रामीणों की माने तो युवती  गांव के ही एक लड़के से लगभग पांच वर्षों से प्यार करती थी।sucide 3

      इधर घटना की जनकारी मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा अपने सहयोगी कामेश्वर सिंह के साथ घटना स्थल पे पहुँच शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम में लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया।

      थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा ने बताया कि युवती के आत्महत्या करने के  पीछे के कारणों का पता अबतक नही चल पाया है। फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है। जांचोपरांत ही मामला स्पस्ट हो पायेगा की आख़िर युवती द्वारा आत्महत्या के पीछे राज क्या है।

      हालांकि जब पुलिस जब सूचना पाकर गांव पहुंची, उसके पहले मृतका के परिजन कुछ गांव वालों की मदद से शव को अंतिम संस्कार की तैयारी में जुटे थे।

      उधर, इस घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। युवती गांव के ही नगरनौसा प्रखंड के वर्तमान जिला परिषद सदस्या पार्वती देवी के छोटा पुत्र पुरषोतम कुमार उर्फ बटमा से प्यार करती थी। दोनों एक दूसरे के प्रेम जाल में फंस घर छोड़ भाग भी चुके हैं।

      आत्म हत्या करने वाली युवती पिछले वर्ष ही महमदपुर गांव के एक युवती से अपने प्रेम प्रसंग को लेकर उलझ कर काफी हंगामा मचाई थी, जिसकी बाद में शादी हो गई।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!