अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      प्रेमी संग फरार हुई मुखिया, पति ने थाने में दर्ज कराई एफआईआऱ

      “वाकई प्यार अंधा होता है। प्यार जात-पात ऊँच-नीच नहीं देखता। प्यार में किसी भी हद को पार कर लेते हैं प्रेमी जोड़े।”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (अंजुम आलम)।  ऐसा ही एक मामला जमुई जिले के चकाई प्रखंड के परांची पंचायत में सामने आई।कोई आम आदमी नहीं बल्कि पंचायत की 33 वर्षीय महिला मुखिया सिमरन कुमारी अपने पति को छोड़ कर गांव के ही एक प्रेमी युवक के संग फरार हो गई थी।

      JAMUI CHAKAI MUKHIA 1पहले तो मुखिया के पति ने गुमशूदगी का एक मामला दर्ज कराया और फिर पत्नी से बात होने के बाद गांव के ही एक युवक पर बहला, फुसला कर ले भागने का आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

      मालूम हो कि बचकाई प्रखंड के परांची गांव निवासी भिखारी दास के पुत्र अशोक दास जो  वर्तमान में देवघर स्थित बरमसिया में एक किराए के मकान में रहता था।

      बताया जाता है कि जिसका महिला मुखिया के साथ कई महीने से अफ़ेयर चल रहा था और हमेशा मोबाईल पर दोनो में बात भी होती थी।

      अचानक16 मार्च को सिमरन किसी काम से बाहर निकली और वह घर वापस नहीं आई। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो पति अशोक दास ने देवघर थाना में एक आवेदन देकर पत्नी के गुमसूदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

      हालांकि 17 मार्च की रात 8 बजे के आस-पास सिमरन ने अपने पति अशोक को फोन किया और अपनी पत्नी से बात होने के बाद अशोक ने थाने में आवेदन देकर गांव के ही दिलीप दास पर पत्नी को बहला फुसला कर ले भागने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई।

      बताया जाता है कि अशोक की पत्नी सिमरन गांव के ही दिलीप दास के साथ प्रेम करती थी और उसके साथ ही वह भाग गई। इधर पति को जब पता चला कि उसकी पत्नी भाग गई है तो थाने में उसे ढूंढने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

      वहीं इस संबंध में चकाई प्रखंड के बीडीओ राजीव रंजन ने बताया कि महिला मुखिया के भागने की मुझे ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है।मुझे बताया गया है कि वह कहीं घूमने गई है। अगर वह तीन माह तक वापस नहीं आती है तो फिर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!