अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      प्रशिक्षु शिक्षकों ने पूर्व बीआरपी को बंधक बनाया, लगे अवैध वसूली के आरोप, हंगामा

      प्रशिक्षु शिक्षकों का कहना है कि केडी चौधरी ने जिनका भी अवैध राशि वसूली किया उनका तो नंबर सही दिया और जिनका पैसा नहीं मिल पाया, उन्हें या तो अबसेंट कर दिया या नंबर कम दिया….”

      नालंदा (कुमुद रंजन)। जिला मुख्यालय से सटे रहुई प्रखंड एक बार फिर सुर्खियों में आ गया, जब एनआईओएस द्वारा प्रशिक्षु शिक्षकों ने पूर्व बीआरपी व समन्वयक केडी चौधरी को अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए बीआरसी परिसर में ही बंद कर दिया और बाहर से ताला जड़ कर जमकर नारेबाजी की।nalanda education cruption

      घण्टों तक चले इस हंगामे के बाद स्थानीय थाना के जबानों ने पहुंचकर लोगो को  समझाने का प्रयास ने  किया। इस मौके पर स्थानीय बीडीओ विवेक कुमार ने पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर केडी चौधरी को बीआरसी से निकालकर आजाद कराया और शिक्षकों और समन्वयक के बीच बचाव करते हुए लोगों को अपनी शिकायतें लिखित में देने को कहा।

      जबकि शिक्षक राज मल्होत्रा, राहुल पांडे, पप्पू कुमार ,जीवन ज्योति, पूनम कुमारी ,सुधा कुमारी पंकज कुमार सहित अन्य ने बताया कि केडी चौधरी के साथ ही आरपी चंचल कुमार, राजनंदिनी व प्रभाकर हम शिक्षकों का दोहन करने का प्रयास किया है व अवैध वसूली में केडी चौधरी का जमकर के साथ दिया है।

      इन लोगों ने बताया कि डव्लू बी ए कॉपी की बिना जांच किए हुए ही फेल कर दिया गया है। इससे भी लोग आक्रोशित हैं।

      सब लोगों ने बीडीओ के सामने भी कहा कि कुछ भी हो, इन्हें तत्काल हटा दिया जाए। तभी हम लोगों का गुस्सा शांत होगा। पूछे जाने पर बीडीओ कुछ भी बताने से बचते नज़र आये।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!