अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      प्रशांत किशोर पहुंचे नगरनौसा, संगठन को मजबूत बनाने की अपील

      उन्होंने गंभीरता पूर्वक जदयू युवा कार्यकर्ताओं का बूथ स्तर पर तैयार सूची देखा व संगठन को मजबूत करने को लेकर चलायें जा रहे कार्यक्रमों की सराहना की…..”

      नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नगरनौसा प्रखंड जदयू युवा कार्यकर्ता के साथ सोमवार के दिन मुख्यमंत्री आवास पर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने बैठक किया।

      बैठक में कार्यकर्ताओं के साथ प्रशांत किशोर ने कई अहम मुद्दों पर चर्चा करते हुए उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से प्रशांत किशोर ने जदयू को और मजबूती करने का अपील किए।prasant kishore jdu

      बैठक में प्रखंड जदयू युवा अध्यक्ष ममता देवी ने अब तक प्रखंड में संगठन को मजबूती के लिए किए गए कार्यों को विस्तृत रूप से बताते हुए संगठन को और सशक्त बनाने को लेकर लगातार कैम्पेन चलाने की बात कहीं।

      मौके पर चंडी प्रखंड एवं हरनौत प्रखंड में भी नगरनौसा की तरह  बूथ स्तर तक तैयार कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करने को कहा गया।

      मौके पर बैठक में उपस्थित जदयू नेता व एमएलसी संजय गांधी को प्रखंड युवा अध्यक्ष ममता देवी ने प्रखंड युवा कार्यकर्ताओं का बुथस्तर पर तैयार सूची एवं जदयू युवा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रखंड में चलाये जा रहे कार्यक्रमों के बारे में जनकारी दिया।

      बैठक में मौके पर शिव कुमार, धीरेंद्र कुमार, राजीव कुमार, राजेश कुमार, पवन कुमार, मुकेश कुमार ,संतोष कुमार, मनीष कुमार, नागेन्द्र कुमार, व्रजेश कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!