अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर से CBI को मिले 40 कारतूस समेत अहम सुराग

      सीबीआई की इस छापामारी के दौरान दौरान टीम ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के आवास से  40 जिंदा कारतूस बरामद की। इस खबर के क्षेत्र में आग की तरह फैलते ही ग्रामीणों का हुजूम छापेमारी देखने उमड़ पड़ा।”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। मुजफ्फरपुर महापाप को लेकर सीबीआई की टीम ने मामले में आरोपित पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के चेरियाबरियारपुर प्रखंड की श्रीपुर पंचायत स्थित अर्जुन टोल आवास पर छापेमारी की। इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया।

      EX MINISTER CBI 1प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह 7.20 मिनट पर सीबीआई की टीम ने पूर्व मंत्री के आवास पर धावा बोला। चार गाड़ी से आए 12 सदस्यीय टीम में दो महिला अधिकारी भी शामिल थीं। एसपी रैंक के अधिकारी टीम का नेतृत्व कर रहे थे।

      छह घंटे 15 मिनट तक चली छापेमारी के दौरान टीम ने एक-एक दस्तावेज को खंगाला। टीम ने दो कमरों का ताला तोड़ जांच-पड़ताल की। छापेमारी के दौरान बीएमपी व जिला पुलिस के जवानों ने आवास को चारों ओर से घेर रखा था।  सीबीआई टीम ने चेरियाबरियारपुर थाने में पूर्व मंत्री व उनके पति को गोली बरामद मामले में आरोपित बनाया है।

      एसपी आदित्य कुमार ने भी इसकी पुष्टि की है। छापेमारी के समय पूर्व मंत्री के आवास पर स्थानीय प्रतिनिधि रामविलास वर्मा, वार्ड सदस्य पति शंभू महतो व हाउस गार्ड थे। इधर, सीबीआई अधिकारियों ने छापे के संबंध में ब्योरा देने से इंकार कर दिया।

      कहते हैं कि सुबह लगभग साढ़े सात बज रहे थे। श्रीपुर के अर्जुन टोल में धराधर चार गाड़ियां पूर्व मंत्री कुमारी मंजू वर्मा के आवास के पास आकर रूकीं। गाड़ी से उतरकर एक अधिकारी ने ग्रामीणों से पूछा कि सुखदेव महतो का घर कौन सा है।

      ग्रामीण ने जैसे ही सुखदेव महतो के घर की तरफ इशारा किया सभी अधिकारी गाड़ी से उतर सीधे घर में प्रवेश कर गए। सुखदेव महतो मंजू वर्मा के ससुर थे। चार गाड़ी से आई सीबीआई की टीम में दो महिला अधिकारी सहित 12 सदस्य शामिल थे।

      नेतृत्व एसपी रैंक के अधिकारी कर रहे थे। सीबीआई की टीम के हरकत में आते ही टीम के साथ आए बीएमपी के जवानों ने घर को चारो तरफ से घेर लिया।

      ग्रामीणों ने बताया कि जिस समय टीम आई उस समय मंत्री के आवास पर कोई नहीं था। हाउस गार्ड सब्जी लेने गया था। हाउस गार्ड के आने के बाद टीम ने दो कमरों का ताला तोड़ दस्तावेजों को खंगालना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे ग्रामीणों की भीड़ मंत्री के आवास के पास जुटने लगी।

      सीबीआई की टीम छापेमारी के बाद लगभग एक घंटे तक चेरियाबरियारपुर थाने में रूकी। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से भी बातचीत की।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!