अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      पूर्व बाहूबली सांसद का भतीजा समेत ये तीन इंजीनियर थे नशे में धुत, धराए

      पटना पुलिस ने लोजपा के पूर्व सांसद बाहुबली सुरजभान सिंह के भतीजे समेत 5 लोगों को शराब के नशे में धुत पकड़ा है। इसमें 3 बिजली विभाग के अभियंता भी शामिल हैं। उनमें एक अभियंता बिहारशरीफ में पदास्थापित बता जा रहा है….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। खबर है कि पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के एक रिश्तेदार और बिजली विभाग के तीन इंजीनियर समेत 5 लोगों को पटना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। ये सभी एक साथ थे और इन सभी ने शराब पी रखी थी।

      इन सभी को नशे की हालत में कोतवाली थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, एसएसपी के आदेश पर शुक्रवार की देर रात राजधानी के अंदर गाड़ियों की चेकिंग लगाई गई थी।patna wine crime

      थानेदार राम शंकर सिंह और उनकी टीम हड़ताली मोड़ पर वहां से गुजरने वाली गाड़ियों को चेक कर रहे थे। देर रात 2:30 बजे के करीब एक लग्जरी गाड़ी वहां से गुजर रही थी। जिसे पुलिस टीम ने रोका।

      गाड़ी के अंदर 5 लोग बैठे थे। इनके संदिग्ध हालात को देख पुलिस टीम ने गाड़ी को खंगालना शुरू किया। जब जांच और पूछताछ शुरू हुई तो शराब पार्टी मनाकर इनके वापस लौटने की बात सामने आई।

      पूछताछ के दरम्यान एक युवक ने खुद को पूर्व सांसद सूरजभान सिंह का भतीजा बताया। हालांकि ये बताने के बाद भी उसे राहत नहीं मिली। शराब के नशे में होने के कारण सभी को मौके पर ही कस्टडी में ले लिया गया।

      फिर एक-एक कर सभी का मेडिकल टेस्ट कराया गया। मेडिकल टेस्ट में भी सभी के शराब पिने की पुष्टि कर दी गई। इसके बाद पुलिस टीम ने गाड़ी को जब्त किया और फिर सभी को गिरफ्तार कर लिया।

      गिरफ्तार लोगों में नालंदा जिले के रहने वाले अभय सिंह, लव कुमार नाथ और फुलवारी शरीफ के बिड़ला कॉलोनी के मनीष सिंह शामिल हैं। ये तीनों बिजली विभाग में इंजीनियर हैं।

      इनमें अभय और लव कुमार नाथ की पोस्टिंग बिहार शरीफ में है, जबकि मनीष सिंह की पोस्टिंग दरभंगा में है। इन तीनों के साथ ही मोकामा के अमरीश कुमार और पटना के अदालत गंज के रहने वाले धर्मेंद्र रजक को गिरफ्तार किया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!