अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      पूर्व जिप अध्यक्ष तनुजा कुमारी का प्रदेश जदयू पंचायती राज महासचिव पद से इस्तीफा

      वे अपने मूल्यों और सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकतीं। वे पार्टी के भरोसे जिला परिषद की कुर्सी तक नहीं पहुंची थी। वे खुद की मेहनत, संघर्ष और समाजसेवा के बल निर्वाचित हुई हैं और आगे भी होती रहेंगी ………”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। प्रदेश जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ के महासचिव तनुजा कुमारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। श्री मति कुमारी नालंदा जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष भी हैं। हाल ही में वे अपने उपर लाया गया अविश्वास प्रस्ताव काफी कम अंतर से हार गई थी।

      nalanda jip tanuja kumariपूर्व नालंदा जिला परिषद अध्यक्ष तनुजा कुमारी ने प्रदेश जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को अपना त्याग पत्र सौंपते हुये साफ लिखा है कि जिले में पूरी पार्टी अपने सिद्धांतों से भटक गई है और उनके जैसे समर्पित कार्य करने में काफी असहज महसूस कर रहे हैं।

      अपने त्यागपत्र की बाबत श्री मति तनुजा कुमारी ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क को बिना किसी का नाम लेते हुये बताया कि यहां के विधायक, मंत्री, सांसद सब पार्टी के नीतियों और सिद्धांतों को ताक पर रख समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्हें जनहित के आगे सिर्फ अपनी नीजि और पारीवारिक स्वार्थ दिखाई दे रहा है।

      उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ लाये गये अविश्वास प्रस्ताव में परिवारवाद को बढ़ावा देते हुये पार्टी के बड़े नेताओं ने ही उन्हें अपदस्त करने की मुहिम छेड़ दी, फिर भी उनके पक्ष में 15 सदस्य खड़े रहे। उन्हें सबके विकास की चिंता थी। लेकिन बड़े नेताओं को सिर्फ अपने चहेतों की फिक्र थी।

      पूर्व जिप अध्यक्ष ने कहा कि जिले में विकास की योजनाएं सही ढंग से क्रियान्वित नहीं हो रही हैं। इसे लेकर वे हमेशा मुखर रही। शायद यह मुखरता जिला-तंत्र पर काबिज नेताओं को नागवार लग रही थी।

      तनुजा कुमारी ने साफ तौर पर कहा कि वे अपने मूल्यों और सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकतीं। वे पार्टी के भरोसे जिला परिषद की कुर्सी तक नहीं पहुंची थी। वे खुद की मेहनत, संघर्ष और समाजसेवा के बल निर्वाचित हुई हैं और आगे भी होती रहेंगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!