अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      पुलिस गश्ती दल को ट्रक ने रौंदा, एएसआई कार्तिक कुमार की मौत, 3 जवान घायल

      “यह दर्दनाक हादसा उस बक्त हुआ जब पुलिस की जीप गस्ती कर बापस आई थी और थाना कैम्पस में घुसने वाली थी कि उसी दौरान तेज रफ्तार एक ट्रक जीप में टक्कर मारते हुए फरार हो गया….”

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले से एक बड़ी बुरी खबर आ रही है। सरमेरा थाना के ठीक सामने वहान चेकिंग के दौरान एएसआई कार्तिक कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई और 2 अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।asi maut 1

      यह हादसा आज अहले सुबह करीव 4.30 बजे उस समय हुई जब सरमेरा थाना में पदास्थापित एएसआई कार्तिक कुमार अपने पुलिस बल के साथ वाहन चेंकिंग कर रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने पुलिस वाहन को रौंद डाला।

      इस हादसे में एएसआई कार्तिक कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो अन्य पुलिस बल के जवान के गंभीर रुप से घायल होने की सूचना है। कहा जाता है कि ट्रक अवैध बालू लेकर जा रहा था।

       

      मूल रुप से धनबाद के वरटांड निवासी एएसआई कार्तिक कुमार विगत 29 दिसंबर को सरमेरा थाना में अपना योगदान दिया था। इसके पहले वे औरंगाबाद में कार्यरत थे।

      asi maut 2

      थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि यह हादसा उस बक्त हुआ जब पुलिस की जीप गस्ती कर बापस आई थी और थाना कैम्पस में घुसने वाली थी।

      उसी दौरान तेज रफ्तार एक ट्रक जीप में टक्कर मारते हुए फरार हो गया। पुलिस मृतक दरोगा को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में हो गया है और उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि हेतु पुलिस लाइन में रखा गया है।

      उधर सभी घायल पुलिस कर्मियों का ईलाज बिहारशरीफ सदर अस्पताल में चल रहा है।

      घायल पुलिसकर्मियों में मुंगेर के धरहरा थाना के जगदीशपुर गांव निवासी अविनाश कुमार, बेगुसराय के बलिया थाना के कस्बा गांव निवासी विनय कुमार, खगड़िया जिले के मानसी थाना के ठाठा गांव निवासी चन्द्रदेव प्रसाद यादव शामिल हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!