अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      पुलिस के यूं हत्थे चढ़ा छात्रा वायरल वीडियो कांड का मुख्य आरोपी ‘बिल्ला’

      श्रीकांत उर्फ बिल्ला पकड़े जाने के भय से इधर-उधर भागा फिर रहा था। लेकिन जब हर समाज में हर तरफ से उसे दुत्कार मिली तो वह अपने घर भरेती गांव वापस आ गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर भरेती गांव से श्रीकांत उर्फ बिल्ला को दबोच लिया।”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र में एक  युवती के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास करने और उसका मोबाईल रिकार्डेड वीडियो वायरल करने के मामले का मुख्य आरोपी श्रीकांत उर्फ बिल्ला को पुलिस ने उसके गांव से ही दबोच लिया है।

      इससे पहले एक अन्य आरोपी युवक को पकड़ कर जेल भेजा जा चुका है। इस असमाजिक वारदात को लेकर पीड़िता के परिजनों ने कुल सात लोगों के खिलाफ नामजद प्रथामिकी दर्ज की गई है।nalanda vedia viral crime billa

      हिलसा थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा के अनुसार मुख्य अभियुक्त श्रीकांत उर्फ बिल्ला पकड़े जाने के भय से इधर-उधर भागा फिर रहा था। लेकिन जब हर समाज में हर तरफ से उसे दुत्कार मिली तो वह अपने घर भरेती गांव वापस आ गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर भरेती गांव से श्रीकांत उर्फ बिल्ला को दबोच लिया।

      थानध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में श्रीकांत के अलावा छह अन्य युवक भी शामिल थे। ऐसे युवकों में दो युवक तथा वीडियो बनाने वाले युवक की तस्वीर वायरल वीडियो में नहीं आ सकी।

      अनुसंधान के दौरान आए तथ्यों के आधार पर ऐसे युवकों की पहचान कर ली गई। जिसमें से वीडियो बनाने वाले युवक राजू पासवान गुरुवार को पकड़ कर जेल भेज दिया गया है।

      थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा ने बताया कि विकास कुमार के मोबाइल से राजू पासवान ने वीडियो बनाया था। वीडियो बनाते समय विकास तथा भीम पासवान राजू के पीछे खड़े हो गये थे।

      nalanda vedia viral crimeहो-हल्ला होने पर जब सब इधर-उधर भाग गये और लड़की अपने घर चली गई तो देर शाम विकास ने बनाए गए वीडियो को राजू और अन्य साथियों के मोबाइल पर भेजा।

      राजू भी वीडियो को अपने साथियों के पास भेजा। इन्हीं दोनों के मोबाइल से वीडियो वॉयरल हुआ।

      उन्होंने बताया कि इसके अलावा इस मामले में कामोद पासवान, रॉकी पासवान तथा प्रदूम्न पासवान का भी महत्वपूर्ण रॉल रहा है। इन सबों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।.

      वायरल वीडियो के मामले के मुख्य आरोपी श्रीकांत उर्फ बिल्ला पुलिस दबिश बढ़ने के बाद इधर-उधर भागा फिर रहा था। थानाध्यक्ष की माने तो एफआईआर होने के बाद बिल्ला पेंदापुर गांव स्थित अपने रिश्तेदार के घर चला गया। वह दो दिनों तक उसी गांव में रहा।

      लेकिन जैसे ही पेंदापुर गांव में पुलिस दस्तक दी तो वहां से बिल्ला खिसक कर दूसरे रिश्तेदार के घर पर चला गया। रिश्तेदारों को जैसे-जैसे उसके कुकृत्य की जानकारी मिलती गई, वैसे-वैसे रिश्तेदार उसे दुत्कार कर भगाने लगे। हर जगह से थक-हार जाने के बाद बिल्ला अपने घर भरेती गांव वापस आ गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!