अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      पुरानी अदावत में लच्छु बिगहा रेलवे स्टेशन पर हुई अधेड़ की गोली मारकर हत्या

      मृतक के  परिजनों ने इस वारदात का कारण पूर्व से चले आ रहे विवाद एवं मुकदमा बताया है.………”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र अवस्थित लच्छु बिगहा रेलवे स्टेशन पर हिलसा कोर्ट जाने के लिए पहुंचे अधेड़ को घात लगाए मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि एक गोली स्टेशन पर मौजूद एक महिला को वायां पैर में लगा।

      naganaussa crime1मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के सदु बिगहा गांव निवासी मोहन यादव के रूप में किया गया। महिला की पहचान उस्मानपुर गांव निवासी बुधु रविदास के 40 बर्षीय पुत्री गुड़ु देवी के रूप में किया गया।

      घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मोहन यादव अपने भतीजे के साथ हिलसा न्यायालय जाने के लिए राजगीर-फतुहां मेमू ट्रेन पकड़ने के लिए लच्छू बिगहा रेलवे स्टेशन पहुंचे थे।

      इसी दौरान पूर्व से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया। जबकि एक गोली ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन पर बैठी एक महिला गुड़ु देवी के बायां पैर घुटना के नीचे लगा। गोली आर पार हो गया। गोली लगने से महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

      जख्मी महिला को तत्काल प्राथमिक स्वास्थय केंद्र नगरनौसा में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने हालात गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए एनएमसीएच पटना रेफर कर दिया।nalanda over crime

      इधर घटना की जानकारी मिलते ही नगरनौसा थानाध्यक्ष सुनील कुमार राजवंशी,चंडी अंचल निरीक्षक अशोक कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया।

      इस मामले में श्याम गोप ने गांव के सुदामा गोप,पंकज गोप,शैलेंद्र गोप,नबल गोप,टुन्नी गोप,नीतीश कुमार, सतीश कुमार सहित तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया है।

      अपने दर्ज कराई प्राथमिकी में श्याम गोप ने कहा है कि लच्छु बिगहा हॉल्ट प्लेटफॉर्म नम्बर 2 पर आया और सुदामा गोप अपने हाथ में लिए पिस्टल से उसके चाचा मोहन गोप को सिर में गोली मार दिया। जिससे वे गिर गए।2

      उसके बाद पंकज गोप हाथ में लिए पिस्टल से दूसरा गोली मार दिया। जिसमें चाचा की मृत्यु हो गयी।

      इसके बाद जब वह अपने चाचा की तरफ दौड़ा तो शैलेंद्र गोप अपने हाथ में लिए पिस्टल से मेरे तरफ फायर किया। जिससे वह बाल-बाल बच गया।

      लेकिन उसके बगल की एक महिला के पैर में गोली लगी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। घटना का कारण पूर्व से चले आ रहे विवाद एवं केस मुकदमा है।

      इधर नालंदा पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार नगरनौसा थाना पहुंच मृतक के परिजनों से पूछताछ किया।मौके पर हिलसा डीएसपी इम्तियाज अहमद,जीआरपी फतुहां थानाध्यक्ष प्रदुम्न सिंह,आरपीएफ दरोगा बलबंत कुमार,आरपीएफ सअनि कुमार गौरब, दंगा नियंत्रण पुलिस नगरनौसा थाना पहुंचे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!