अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      पावापुरी चौक बाजार में शटर तोड़ लाखों की चोरी, उधर 500 मीटर दूर सोई रही पुलिस

      गिरियक (निशार अंसारी)। नालन्दा जिले के पावापुरी चौक बाजार में एक बार फिर चोरों ने पुलिस गश्ती दल की पोल खोल दी है। थाना से महज 500 मीटर दूरी पर चोरों ने शटर तोड़कर तीन जगहों से चोरी कर ली, लेकिन पुलिस को खबर तक नहीं हो सका।

      पावापुरी थाना क्षेत्र के पावापुरी मोड़ पर बीती रात मोबाइल की दुकान, पान की गुमटी तथा एक घर से अज्ञात चोरों द्वारा लाखों की संपत्ति चोरी कर ले गई। इस मामले में पीड़ितों ने पावापुरी सहायक थाना में चोरी का अलग अलग मामला दर्ज कराया है।

      pawapuri police crime 1मिली जानकारी के अनुसार पावापुरी मोड़ पर विक्रम टेलीकॉम सेंटर का बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा दुकान का शटर तोड़कर दुकान से करीब 6 लाख का एंड्राइड मोबाइल, दो लैप टॉप, छोटामोबाइल, चार्जर, बैटरी के अलावा अन्य सामान चोरी कर ली है।

      इसी रात शंभू कुमार चौधरी के घर में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है । इस घर से 20 हजार रुपये नगद तथा 25 हजार हजार रुपये के जेवरात एवं अन्य सामान अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली और घर के लोगों को भी पता नहीं चला।

       शंभू चौधरी ने बताया कि जब सुबह जागा तो देखा की बगल के मकान के छत पर एक पेटी टूटा हुआ है।

      इसके बाद अपने घर का सामान देखने के दौरान पता चला दूसरे कमरे में ताला टूटा हुआ हुआ है, जहां से बक्से में रखा नगद 20 हजार रुपये एवं महिलाओं का लगभग 25 हजार रुपये का जेवर गायब है।

      उन्होंने बताया कि चोरी कि घटना की जानकारी पावापुरी सहायक थाना को दिया गया। सुबह होते ही चोरी की घटना आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते लोग इकट्ठा होने लगे। उसी समय एक गुमटी एवं एक और घर से चोरी का समाचार मिला।

      रांची रोड स्थित शंकर सिंह के शंकर पान दुकान से लगभग 25 सौ रुपये नगद, कुछ सिगरेट एवं पंखा चोरों ने चुरा लिए। वहीं बीरेंद्र कुमार के दुकान से चोरों ने गल्ला में रखा नगद 4000 रुपये भी चोरी कर ली है।

      पीड़ित ने बताया कि चोर छत के बाहर से चढ़कर दुकान में प्रवेश कर घटना को अंजाम दिया।

      बता दें सारी चोरी की घटना सड़क किनारे होती रही । शटर का ताला चोर तोड़ता रहा और किसी को पता भी नहीं चला। इधर चुस्ती से की दावा करने वाली पुलिस भी बे खबर रही और चार जगहों से इतनी बड़ी चोरी की घटना घटित होती रही।

      पावापुरी चौक बाज़ार में यह कोई नई घटना नहीं है। इस तरह की अक्सरचोरी की घटनाएं होती रही है। कुछ में पुलिस के संज्ञान में कामयाबी भी मिली है और कुछ घटनओं में चोरों का आज तक पता भी नहीं चला।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!