अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      पार्षद पति संग मारपीट के बाद बोकारो मेयर गिरफ्तार, गए जेल

      “भोलूर बांध का शिलान्यास को लेकर स्थानीय लोगों ने निगम के द्वारा बनाए जा रहे शिलापट को तोड़ दिया था, जिसके कारण महापौर के समर्थकों और पार्षद पति के समर्थकों के बीच लात घूंसे व डंडे चले….”

      बोकारो (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। एक पार्षद पति के साथ मारपीट को लेकर दर्ज मामले में बोकारो पुलिस ने अंततः कार्रवाई करते हुए मेयर भोलू पासवान को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

      बता दें कि भोलूर बांध शिलान्यास मामले में चास महापौर भोलू पासवान और पार्षद पति अमर समर्थकों के बीच हुए मारपीट मामले में रविवार की रात भर थाना में दोनों पक्षों के बीच विवाद चलता रहा।bokaro mayor arest 1

      एक पक्ष से जहां शाम में महापौर भोलू पासवान समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज कराया गया, वहीं देर रात महापौर भोलू पासवान की ओर से मामला दर्ज कराया गया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगो द्वारा थाना में हंगामा किया गया।

      मौके पर एसडीओ सतीश चंद्र, एसडीपीओ चास बहामन टूटी पहुंचे और फिर हंगामा कर रहे लोगों को बाहर खदेड़ा। साथ ही कुछ लोगों को थाना में देर रात रखा।

      bokaro mayor arest 2

      बीते रविवार को भोलूर बांध का शिलान्यास को लेकर स्थानीय लोगों ने निगम के द्वारा बनाए जा रहे शिलापट को तोड़ दिया था, जिसके कारण महापौर के समर्थकों और पार्षद पति के समर्थकों के बीच लात घूंसे व डंडे चले। जिससे पार्षद पति समेत दो लोगों के सर फूट गए।

      मामले में तब नया मोड़ आया, जब महापौर भोलू पासवान मौके पर पहुंचे और विवाद गहराता चला गया। अब पुलिस दोनों तरफ के आवेदन को लेकर जांच करने की बात कही है।

      वहीं पार्षद पति के पक्ष में कांग्रेस के साथ, कई वार्डों के पार्षद और समाज के विभिन्न वर्गों के लोग शामिल हो गए हैं और महापौर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

      देर रात से ही महापौर भोलू पासवान, दूसरे पक्ष के कांग्रेस नेता मनोज राय और एक अन्य अभिजीत कुमार को थाना में रखा गया था। वहीं पार्षद पति अमर को पुलिस खोज रही है।

      घटना के बाद से चास का माहौल को देखते हुए विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी और स्वयं एसडीओ सतीश चंद्र ने मोर्चा संभाला। रात में विभिन्न जगहों पर जहां गश्ती तेज कर दी गई।

      कांग्रेस जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी ने सही जांच कर न्याय देने की बात कही। पार्षद पति अमर स्वर्णकार कांग्रेस के जिला सचिव भी हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!