अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      पारा शिक्षक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, 7 माह की गर्भवती हुई 6वीं की छात्रा

      पारा शिक्षक बुर्गी तियु द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता 7 माह की गर्भवती है और वह कक्षा छठी वर्ग में पढ़ती हैं.……..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (वीरेन्द्र मंडल)। सरायकेला जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में पारा शिक्षक बुर्गी तियु द्वारा किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता 7 माह की गर्भवती है तथा वह कक्षा छठी में पढ़ती हैं।

      आरोपी मध्य विद्यालय विश्रामपुर में पारा शिक्षक है। इस घटना के बाद आरोपी पारा शिक्षक बुर्गी तियु फरार बताया जा रहा है।

      RAJNAGAR PS RAPE 1सोमवार को किशोरी की शिकायत पर कांड संख्या 56/19 भादवीकी धारा (376 व 4/6) पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराई गई।

      पीड़िता ने बताया कि 15 दिसंबर 2018 की शाम को 5:30 बजे वह घर से बाहर शौच के लिए गई थी।

      इसी बीच अकेली होने का फायदा उठाकर बुर्गी तियु ने जबरन पकड़ लिया। किशोरी ने अपके घर जाने के लिए काफी मिन्नतें की, लेकिन बुर्गी तियु ने एक न सुनी तथा सुनसान जगह पर बने घर में ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया तथा यह बात किसी को न बताने की धमकी। तब किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची।

      राजनगर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बुर्गी तियु द्वारा किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है एवं आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

      वहीं इस बाबत प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी का कहना है कि अब तक मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। अगर पारा शिक्षक बुर्गी तियु द्वारा दुष्कर्म का आरोपी है तो उस पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

      इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता का तबीयत दिन व दिन बिगड़ने लगी, तब घर वालों ने उसे इलाज के लिए सहिया से उसकी चिकित्सा एवं जांच कराई गई। जिसमें गर्भवती होने की पुष्टि हुई।

      इसके बाद घरवालों ने पीड़िता से पूरी कहानी सुनी एवं पीड़िता के साथ परिजन राजनगर थाना पहुंचे और आरोपी शिक्षक बुर्गी तियु के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया।

      बताया जा रहा है कि पीड़िता अनाथ है  और चार भाई-बहनों है जो सभी एक साथ गांव के ही फूफा फुपी के साथ रहते हैं एवं पीड़ित नाबालिग है

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!