अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      पाकुड़ः बस में लगी आग, आधा दर्जन यात्रियों के जल मरने की आशंका

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। झारखंड के पाकुड़ में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जिले के पैनम रोड पर पोखरिया गांव में एक प्राइवेट बस में आग लग गई है। इस हादसे में आधा दर्जन से उपर यात्रियों के जल मरने की सूचना मिल रही है।

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस में अचानक लगी आग अति तीव्रता से इतना विकराल रूप ले लिया कि यात्रियों को बस से निकलने का मौका भी नहीं मिला।burning bus in pakur 2 1

      बताया जा रहा है कि इस घटना में कई यात्री जिंदा जल गए हैं। हालांकि अभी तक किसी भी अधिकारी ने स्पष्ट नहीं बताया कि घटना में कितने यात्रियों के जलकर मरने की सूचना है।

      जानकारी के मुताबिक घटना बस में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। इस हादसे में आधा दर्जन से उपर यात्री के जल मरने की सूचना है। फिलहाल बस में लगी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

      कृष्णा रजत नामक बस पाकुड़ से दुमका जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ। बस के ऊपर ढेर सारी साइकिल लदी हुई थी। जैसे ही बस पोखरिया रोड पर पहुंची, साइकिलें हाईटेंशन वायर के संपर्क में आ गईं।

      इससे पूरे बस में करंट दौड़ पड़ा और देखते ही देखते बस में आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर फायर बिग्रेड और पुलिस टीम पहुंच चुकी है। बस में लगी आग को बुझाने का प्रयास जारी है।

      बता दें कि कुछ महीने पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में भी इसी तरह का एक हादसा हुआ था। हालांकि वहां सभी यात्री सुरक्षित निकल गए थे। वह बस मुजफ्फरपुर से दिल्ली से आ रही थी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!