अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      पर्यटन पुलिस ने शराबी को दबोचा तो उल्टे यूं विफर पड़ा राजगीर थाना प्रभारी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर में अवैध शराब की बिक्री चरम पर है। इसमें स्थानीय राजगीर थाना पुलिस प्रभारी की मिलीभगत की सूचना साफ तौर पर सामने आई है।

      rajgir wine crime police 2खबर है कि पर्यटन मित्र पुलिस ने एक खेत में नशे में बेसुध पड़े पप्पु पांडेय नामक युवक को दबोचा औऱ थाना ले गई।

      पप्पु पांडेय ड्राइवर का काम करता है और इन दिनों राजगीर मलमास मेला के एक कथित अतिक्रमणकारी भू-माफिया का वाहन चलाता है।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार पर्यटन मित्र पुलिस जब उक्त शराबी को पकड़ कर थाना ले गई तो वहां मौजूद थाना प्रभारी उल्टे पर्यटन पुलिस पर ही गरम हो उठा कि “ बड़े-बड़े लोगों को या उससे जुड़े लोगों को पकड़ने से मना किया है तो फिर क्यों पकड़ लेते हो। कितनी बार कहा कि छोटे-छोटे लोगों को पकड़ा करो। ”

      बता दें कि पर्यटन पुलिस की जबावदेही राजगीर के पर्ययन स्थलों की पेट्रोलिंग करना है लेकिन, स्थानीय पुलिस उसकी ड्यूटी हमेशा बैंकों की सुरक्षा या फिर अवैध शराब के कारोबार के पिछे लगा रखी है, वह भी इस निर्देश के साथ कि बड़े-बड़े पियक्कड़ों या कारोबारियों को नहीं पकड़ना है, छोटे-छोटे लोगों को ही दबोचना है।

      इस संबंध में जब राजगीर थाना प्रभारी से संपर्क स्थापित किया गया तो पहले उन्होंने कई बार घंटी बजने के बाद मोबाइल रिसिव नहीं किया और उसके बाद उनका मोबाईल नेटवर्क से बाहर बताने लगा।

      rajgir wine crime police 3 rajgir wine crime police 4 rajgir wine crime police 5

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!