अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      परीक्षार्थी को टैंकरौली ने रौंदा, मौत से बिलखे माधोपुर के लोग

      नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालन्दा जिले के माधोपुर बाजार के लोग उस वक्त बिलख उठे, जब अपने उज्जव भविष्य के लिए एक परिक्षार्थी की सफलमेंट्री का परीक्षा दे घर लौटने के दौरान टैंकरौली की चपेट में दर्दनाक मौत हो गई।

      मृतक परीक्षार्थी की पहचान जलालपुर गांव निवासी बीरेंद्र कुमार के 22 वर्षीय पुत्र सिकन्दर कुमार के रुप में हुई हैmadhopur acsident road

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सिकन्दर इटंरमीडिएट का सफलमेंट्री परीक्षा दे कर पटना से वापस घर लौट रहा था।घर लौटने के क्रम में माधोपुर बाजार इस्थित होटल में खाना खाने के बाद ज्योहीं अपनी मोटरसाइकिल पर सवार हो अपने घर की ओर जाने लगा, तभी बिहार शरीफ की ओर से तीव्र गति से आ रही टैंकरौली बी आर 3 ओ जी 2371 ने माधोपुर बाजार के पास रौंद डाला।

      जिससे छात्र की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।तत्काल सूचना मिलते ही नगरनौसा थाना प्रभारी संजय कुमार वर्मा ने उक्त टैंकरौली को नगरनौसा पेट्रोल पंप के पास धर दबोचा,जबकि अंधेरे का फायदा उठा कर ड्राइबर व खलासी भागने में सफल रहा।

      इस घटना की पुष्टि करते हुए चंडी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना के उपरांत युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।madhopur acsident road1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!